Cricket : बीहड़ में अकेले प्रैक्टिस करनेवाले के लिए आगे आए राहुल

Cricket : बीहड़ में अकेले प्रैक्टिस करनेवाले के लिए आगे आए राहुल

कोई अकेला युवा अगर किसी बीहड़ में बॉलिंग की प्रैक्टिस करे और वह भी सामने विकेट के तीन नहीं, एक ही डंडा रखकर तो आप क्या कहेंगे? असली कमाल तो उसके बाद है…।

आज एक पत्रकार दीपक शर्मा ने राजस्थान के राजसमंद जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया, जिसमें एक अकेला युवा बीहड़ में बॉलिंग की प्रैक्टिस कर रहा है। उसने सामने विकेट के रूप में तीन डंडे नहीं रखे हैं, बल्कि एक ही डंडा रखा है। और कमाल तो यह है कि अपनी तेज गेंद से वह उस अकेले विकेट को भी बार-बार हिला दे रहा है। उखाड़ दे रहा है। उसके पास नेट भी नहीं है। उसने मछली पकड़नेवाले जाल को अपना नेट बना लिया है। इस तरह अकेले बीहड़ में बॉलिंग की प्रैक्टिस किसी तपस्या की तरह लगती है। पत्रकार ने इस अद्भुत खिलाड़ी की मदद करने की अपील सोशल मीडिया पर की।

कोई क्रिकेटर तो मदद के लिए सामने नहीं आया, पर आगे आए कांग्रेस नेता राहुल गांधी। राहुल गांधी ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को टैग करते हुए ट्वीट किया- हमारे देश के कोने-कोने में अद्भुत प्रतिभा छिपी हुई है, जिसे पहचानना और बढ़ावा देना हमारा कर्तव्य है। @ashokgehlot51 जी से मेरा निवेदन है, इस बच्चे का सपना साकार करने के लिए कृपया उसकी सहायता करें। दीपक शर्मा ने उस युवा खिलाड़ी का जो वीडियो शेयर किया, उसे आप भी देखिए-

राहुल गांधी के आग्रह को सिर्फ एक घंटे में 11 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। लगातार लोग राहुल गांधी के आग्रह का समर्थन कर रहे हैं। रोशन लाल गुप्ता ने लिखा-बहुत अच्छे राहुल जी! इस विडियो के लिए दीपक शर्मा जी का धन्यवाद! राहुल गांधी की पोस्ट के बाद मुझे पक्का यकीन है अशोक गहलोत जी लड़के की पुरी सहयता करेंगे! कई लोग लिख रहे हैं कि अब उस खिलाड़ी की प्रतिभा खिलेगी और देश के काम आएगी।

सरकार ने बताया, पुलिस हिरासत में मरने वाले सबसे ज्यादा यूपी में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*