दारोगा ने दहेज हत्या को रफा-दफा करने के लिए लिया घूस, गिरफ्तार

दारोगा ने दहेज हत्या को रफा-दफा करने के लिए लिया घूस, गिरफ्तार

दारोगा ने दहेज हत्या को रफा-दफा करने के लिए लिया घूस, गिरफ्तार। नवादा में घूसखोर दारोगा निगरानी टीम के हत्थे चढ़ा। थाने में बने आवास से गिरफ्तार।

निगरानी की टीम को नवादा में बड़ी सफलता मिली है। यहां एक दारोगा ने दहेज हत्या केमामले को रफा-दफा करने के लिए घूस लिया, तो उसी समय निगरानी की टीम ने गिरफ्तार कर लिया। दारोगा का नाम लाल बाबू यादव है। टीम ने उसे रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के अनुसार निगरानी की टीम ने नवादा में दारोगा के इर्द-गिर्द अपना जाल बिछाया। टीम में कुल 11 सदस्य थे। निगरानी के डीएसपी और टीम प्रभारी पवन कुमार तथा डीएसपी जितेश पांडेय के नेतृत्व में टीम ने घूसखोर दारोगा को रिश्वत के रुपयों के साथ दबोच लिया। निगरानी की टीम को सूचना मिली थी कि दारोगा लालबाबू यादव ने दहेज हत्या के एक मामले को रफा-दफा करने के लिए एक लाख रुपए की मांग की है। इसके बाद निगरानी की टीम गठित की गई।

सिर्फ 12 दिन पहले ही निगरानी की टीम ने लखीसराय में एक दारोगा को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया था। मेदनी चौकी के थानेदार व सब इंस्पेक्टर रंधीर कुमार सिंह तथा उनके प्राइवेट ड्राइवर किरण कुमार सिंह को भी गिरफ्तार किया गया था। थानेदार अपने प्राइवेट ड्राइवर के जरिए 40 हजार रुपए की रिश्वत ले रहे थे। निगरानी मुख्यालय के अनुसार, मेदनी चौकी थाना इलाके के रहने वाले महेंद्र कुमार सिंह का एक जमीन को लेकर विवाद था।

तेजस्वी के PRO शमीम अख्तर का निधन, लालू ने जताया शोक