दिल्ली पहुंचते ही छा गए लालू, बोले 300 सीटों पर जीतेगा विपक्ष

दिल्ली पहुंचते ही छा गए लालू, बोले 300 सीटों पर जीतेगा विपक्ष

दिल्ली पहुंचते ही छा गए लालू, बोले 300 सीटों पर जीतेगा विपक्ष। राजद अध्यक्ष ने कहा प्रधानमंत्री बिना पत्नी वाला नहीं होना चाहिए। भाजपा पर किया जबरदस्त हमला।

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद गुरुवार को दिल्ली पहुंचते ही छा गए। मीडिया वालों ने खूब सवाल किए और लालू भी खूब बोले। वे विपक्ष के पहले नेता हैं, जिन्होंने कहा कि 2024 लोकसभा चुनाव में विपक्ष 300 सीटों पर जीतेगा। अभी तक विपक्षी एकता तक ही बात सिमटी थी, लालू ने विपक्षी दलों में जोश भरते हुए कह दिया कि तीन सौ सीटों पर जीतेंगे।

पत्रकारों ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद से यह भी पूछा कि प्रधानमंत्री का चेहरा कौन होगा। किसी ने कहा कि आपने राहुल गांधी को दूल्हा बनने के लिए कहा है, क्या वे अगले प्रधानमंत्री बनेंगे। इस पर लालू ने समझाते हुए कहा कि राहुल की शादी की बात अलग है। प्रधानमंत्री की बात अलग है। उन्होंने कहा कि जो भी प्रधानमंत्री बने, पर वह पत्नी के साथ प्रधानमंत्री आवास में रहे। बिना पत्नी के अकेले प्रधानमंत्री आवास में रहना ठीक नहीं।

लालू प्रसाद ने भाजपा पर जबरदस्त हमला किया। कहा वह देश को तोड़ रही है। जनता को धर्म के नाम पर लड़ा रही है। 2024 लोकसभा चुनाव में देश की जनता भाजपा को सत्ता से बाहर कर देगी। कहा कि वे पूरी तरह फिट हैं और बेंगलुरू जाएंगे। सभी विपक्षी दल एकजुट होंगे। नरेंद्र मोदी के विदाई का समय आ गया है। जनता सत्ता से इस बार विदा कर देगी। लालू से पत्रकारों ने हर विषय पर सवाल किए और वे शांत रहते हुए जवाब देते रहे। महाराष्ट्र में अजीत पवार ने चाचा शरद पवार को कहा कि आप बूढ़े हो गए हैं। रिटायर कर जाइए। इस सवाल पर लालू ने कहा कि राजनीति में रिटायर होने की कोई उम्र नहीं होती। वे क्यों रिटायर होंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा का सपना पूरा नहीं होगा। सारे विपक्षी दल एकजुट होंगे।

लालू के बयान सोशल मीडिया में खूब शेयर किए जा रहे हैं।

IAS KK Pathak की ‘रॉबिनहुड’ छवि से क्यों बेचैन हैं शिक्षा मंत्री