DGP RS Bhatti राजगीर पहुंचे, 34 DSP का POP

बिहार के DGP RS Bhatti राजगीर पहुंचे। यहां एक समारोह में 34 DSP का हुआ POP। इनमें कई महिला डीएसपी भी शामिल हैं। सबों को दिलाई गई शपथ।

बिहार के DGP RS Bhatti शनिवार को राजगीर पहुंचे। राजगीर स्थित बिहार पुलिस एकेडमी में आयोजित एक समारोह में 34 डीएसपी POP (passing out parade) में शामिल हुए। इन 34 डीएसपी में 14 महिला डीएसपी हैं। 20 पुरुष डीएसपी हैं। समारोह के मुख्य अतिथि राज्य के डीजीपी आरएस भट्टी थे। डीजीपी ने सबों को सेवा की शपथ दिलाई। डीजीपी ने समारोह को संबोधित करते हुए बिहार पुलिस के समक्ष चुनौतियों का भी उल्लेख किया और इन चुनौतियों का सामना करते हुए लक्ष्य तक पहुंचने पर जोर दिया। समारोह में बेस्ट प्रोबेशनर अवंतिका घोषित की गईं। उन्हें सीएम रिवॉल्वर प्रदान किया गया।

बिहार पुलिस ने इस अवसर के कई फोटोग्राफ्स भी शेयर किए हैं। बिहार को अब एक साथ 34 डीएसपी मिलने से पुलिस प्रशासन को राज्य में कानून व्यवस्था को सुचारू बनाने में मदद मिलेगी। राज्य सरकार बड़े स्तर पर पुलिसकर्मियों की बहाली की घोषणा की है।

दो महीना पहले पटना में एक साथ दस हजार से ज्यादा पुलिसकर्मियों को नियुक्त-पत्र दिया गया था। राज्य सरकार ने पुलिस विभाग में बड़े पैमाने पर भर्ती की घोषणा की है।

शिक्षामंत्री Chandrashekhar के समर्थन में RJD के बाद लेफ्ट भी

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420