किशनगंज लोकसभा क्षेत्र से लगातार दूसरी बार जीत दर्ज करने वाले कांग्रेस सांसद डॉ. मोहम्मद जावेद का अभिनंदन समारोह 29 जून को पटना में आयोजित किया गया है। अभिनंदन समारोह पटना के फुलवारीशरीफ के नोहसा में शाम चार बजे आयोजित किया गया है। कांग्रेस नेता अरशद अब्बास ने यह जानकारी देते हुए बताया कि अभिनंदन समारोह की तैयारी पूरी हो चुकी है। उन्होंने धर्मनिरपेक्ष तथा लोकतंत्र पसंद अवाम से अभिनंदन समारोह में शामिल होने की अपील की है।

डॉ मोहम्मद जावेद ने किशनगंज से लगातार दूसरी बार कामयाबी हासिल की है। इस बार उन्हें चार लाख से अधिक वोट मिले। इस बार उनकी जीत का अंतर भी 2019 की तुलना में कहीं अधिक था, जो उनकी लोकप्रियता का प्रमाण है। वे न सिर्फ किशनगंज बल्कि पूरे सीमांचल तथा बिहार के हितों के लिए आवाज उठाते रहे हैं। इसीलिए उनकी लोकप्रियता और पहचान पूरे प्रदेश में हैं। पिछली बार 2019 में बिहार की 40 सीटों में 39 पर एनडीए को जीत मिली थी, तब भी किशनगंज से डॉ. मो. जावेद ने जीत का परचम लहराया था। वे बिहार से एकमात्र विपक्षी सांसद थे। इस बार किशनगंज के अलावा कटिहार तथा सासाराम से भी कांग्रेस को जीत मिली।

————-

जहां रामलला, वहां पहली बारिश में टपकने लगा पानी

————-

डॉ. मो. जावेद के अभिनंदन समारोह के लिए पटाखे खरीदे गए हैं। फुलवारीशरीफ में उनके आगमन पर आतिशबाजी की जाएगी। इस अवसर पर चाय पार्टी का भी इंतजाम किया गया है।

पहली बार लोस अध्यक्ष के लिए चुनाव, बिरला के सामने दलित सांसद

 

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420