दूसरे दिन भी IYC का प्रदर्शन, ‘जासूस मोदी’ से मांगा इस्तीफा

दूसरे दिन भी IYC का प्रदर्शन, ‘जासूस मोदी’ से मांगा इस्तीफा

जासूसी कांड उजागर होने के बाद लगातार दूसरे दिन भी IYC ने दिल्ली में जबरदस्त प्रदर्शन किया। कार्यकर्ता ‘जासूस मोदी’ इस्तीफा दो का नारा लगा रहे थे।

जब से राहुल गांधी ने कहा कि जो संघ और भाजपा से डर गया, उसके लिए बाहर जाने का दरवाजा खुला है और जो संघ से नहीं डरते कांग्रेस में उनका स्वागत है, उसके बाद से युवा कांग्रेस ज्यादा आक्रामक हो गया है। विदेशी सॉफ्टवेयर से देश के नेताओं की जासूसी करने का मामला आने के बाद आज युवा कांग्रेस ने लगातार दूसरे दिन दिल्ली में जमकर प्रदर्शन किया।

दिल्ली में युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी.वी के नेतृत्व में कल बारिश में भींगते हुए कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया था, वहीं आज भारी संख्या में जुटक प्रदर्शन किया। वे संसद की तरफ बढ़ रहे थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें बेरिकेड लगाकर रोक दिया। श्रीनिवास ने ट्वीट किया- न तो ये युवा खामोश बैठेंगे और न ही ये देश तुम्हे कभी माफ करेगा, यही जासूसी कांड तुम्हारी सरकार के कफ़न में आखिरी कील साबित होगी..।

युवा कांग्रेस कार्यकर्ता नारा लगा रहे थे-छुप-छुप के बातें सुनता है, मोदी जासूसी करता है। जासूस मोदी इस्तीफा दो। सोशल मीडिया पर #BharatiyaJasoosParty ट्रेंड करता रहा। कई प्रदर्शनकारी दूरबीन लेकर चल रहे थे, जो जासूसी का प्रतीक रहा है। बड़े-बड़े पोस्टर में ऐसा ही दूरबीन आंकों पर रखे प्रधानमंत्री मोदी का कार्टून दिख रहा था। युवा कांग्रेस अध्यक्ष श्रीनिवास ने कहा कि जबतक सरकार अपने ही देश के नागरिकों की जासूसी कर रही है। यह लोकतंत्र के लिए खतरनाक है। उन्होंने कहा कि हमारा आंदोलन पूरे देश में तेज होगा।

क्या है Pegasus जासूसी और कैसे हुआ इसका बंडाफोड़

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, लोकतंत्र में विरोधी नेताओं, पत्रकारों और खुद के मंत्रियों की जासूसी कर रहे हैं। राहुल गांधी की भी जासूसी की गई। इसकी जांच से पहले मोदी जी से पूछताछ हो और अमित शाह का इस्तीफा हो।

मुन्ववर राणा मुसलमानों को सियासी यतीम बनाने पर तुले हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*