उपमुख्यमंत्री के गार्ड ने किया यौन उत्पीड़न, वीडियो वायरल

उपमुख्यमंत्री के गार्ड ने किया यौन उत्पीड़न, वीडियो वायरल

उपमुख्यमंत्री रेणु देवी हाल में अपनी बदजुबानी के लिए चर्चित हुई थीं। अब उनके सुरक्षा गार्ड ने दलित महिला का किया यौन उत्पीड़न। राजद की तीखी प्रतिक्रिया।

आज बिहार में जदयू-भाजपा की नीतीश सरकार एक दलित महिला के यौन उत्पीड़न मामले में घिर गई है। उपमुख्यमंत्री रेणु देवी का एक वीडियो चंद दिनों पहले वायरल हुआ था, जिसमें इतने ऊंचे पद पर रहते हुए वह गाली-गलौज वाली भाषा में बोल रही थीं। अब आज उनके सुरक्षा गार्ड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। उनका सुरक्षा गार्ड एक दलित महिला को कमा करवाने के एवज में शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाल रहा है। इस वीडियो के सामने आते ही बिहार की राजनीति में बुचाल आ गया। जदयू-भाजपा ने चुप्पी साध ली है, वहीं राजद ने नीतीश सरकरा पर करारा हमला किया।

राजद ने दलित महिला का वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया-उप मुख्यमंत्री रेणु देवी जी अपने आवास में क्या क्या कुकर्म करवा रही हैं? स्वयं की बदतमीज ज़ुबान और हिस्ट्रीशीटर भाई को दी गई कमान, क्या कम थे जो अब सुरक्षागार्ड भी सरकार की बची खुची मिट्टी पलीद करवाने जुट गए हैं! ऊपर से @renu_bjp बड़ी निर्दयता और हनक से पल्ला झाड़ रही हैं!

दलित महिला ने कहा कि उपमुख्यमंत्री रेणु देवी के सुरक्षा गार्ड संजय कुमार ने कहा कि हम काम करा देंगे, पहले …दो। हमारे साथ होटल चलो। बाद में उसने आवेदन लिया। उस पर मेरा नंबर था। दस मिनट के अंदर ही उसने कई गंदे-गंदे मैसेज और वीडियो वाट्सएप पर भेजे। मैंने विरोध किया। उपमुख्यमंत्री रेणु देवी से जब मैं मिली, तो मैंने उनके सुरक्षा गार्ड की शिकायत की। इस पर उपमुख्यमंत्री रेणु देवी ने कहा कि वह व्यक्ति उनका सुरक्षा गार्ड नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि यह उनके आवास की घटना नहीं है, जबकि मैंने पूरा वीडियो बना लिया था। वह वीडियो भी वायरल है।

उपमुख्यमंत्री की बदजुबानी पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अब तक कुछ नहीं कहा है। अब यौन उत्पीड़न का मामला सामने आ गया। अब देखना है कि मुख्यमंत्री अपनी चुप्पी तोड़ते हैं या नहीं।

‘टमाटर पर धारा 144’, भक्त खुश, विरोधी नाराज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*