पूर्वी चंपारण : 20 लीटर शराब के साथ दो धंधेबाज गिरफ्तार

पूर्वी चंपारण : 20 लीटर शराब के साथ दो धंधेबाज गिरफ्तार

पूर्वी चंपारण के आदापुर थाना क्षेत्र में सोमवार को 20 लीटर देसी शराब के साथ स्थानीय पुलिस ने दो धंधेबाजों को गिरफ्तार किया। दोनों को जेल भेज दिया गया है।

नेक मोहम्मद

पूर्वी चंपारण जिला के आदापुर थाना पुलिस ने दो शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार शराब कारोबारी की पहचान धनवीर यादव के पुत्र अवधेश कुमार और राजू कुमार साकीन लक्ष्मीपुर पोखरिया थाना आदापुर जिला पूर्वी चंपारण के रूप में हुई है। शराब कारोबारी को 20 लीटर देसी चुलाई शराब के साथ गिरफ्तार किया है। गुप्त सूचना के आधार पर आदापुर थाना पुलिस ने लक्ष्मीपुर पोखरिया से दोनों भाई को शराब के साथ गिरफ्तार किया है। दोनों भाई बहुत पहले से ही शराब का कारोबार कर रहे हैं। दोनों शराब कारोबारियों को आदापुर थाना पुलिस ने अग्रिम कार्रवाई करते हुए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इसकी पुष्टि आदापुर थाना अध्यक्ष राजीव नयन कुमार ने की है।

शराब तस्कर गिरफ्तार

इससे पहले 2022 के अंतिम दिन दरपा पुलिस ने एक शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार शराब कारोबारी की पहचान मनोज राय के पुत्र धीरज कुमार साकिन दोस्तीया थाना लखौरा के रूप में हुई है। 12 लीटर शराब बरामद किया है। शराब कारोबारी नेपाल से शराब लेकर भारतीय क्षेत्र बिहार में लाकर बेचता रहा है। शराब कारोबारी बैकुंठ धाम में ले कर जा रहा था। गुप्त सूचना के आधार पर दरपा थाना पुलिस ने छापामारी कर बैकुंठ धाम से गिरफ्तार कर लिया है।

हलद्वानी : कोर्ट पहुंचा 4500 मुस्लिम परिवारों को उजाड़ने का मामला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*