ED नोटिस का असर नहीं, RJD ने फूंका चुनावी बिगुल

ED नोटिस का असर नहीं, RJD ने फूंका चुनावी बिगुल। मोदी सरकार के खिलाफ 13 जिलों में अभियान छेड़ा। सभी बड़े नेता मैदान में उतरे।

राजद ने जन अभियान छेड़ कर ईडी की नोटिस और चार्जशीट में नाम का जवाब दिया है। पार्टी ने लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। पार्टी नेता व कार्यकर्ता 13 जिलों में केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ लोगों से संपर्क करेंगे। साथ ही राज्य सरकार की उपलब्धियों को पर चर्चा करेंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद एवं उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के संकल्प को घर-घर पहुंचाएंगे। इसके लिए राज्य स्तरीय जिला कार्यकर्ता संवाद की शुरुआत आज बुधवार को हुई। पहले चरण में 10, 11 एवं 12 जनवरी को राज्य के विभिन्न जिलों में कार्यकर्ता संवाद के माध्यम से केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियों, महंगाई, बेरोजगारी के सवाल उठाए जाएंगे। महिलाओं पर हो रहे अत्याचार में भाजपा नेताओं की संलिप्तता भी उजागर की जाएगी। गरीबों को और गरीब बनाने की केंद्र सरकार की नीति का पर्दाफाश किया जाएगा। संविधान और लोकतंत्र की रक्षा पर चर्चा होगी।

पार्टी प्रवक्ता प्रवक्ता एजाज अहमद ने बताया कि पहले चरण में आज से पश्चिम चंपारण में आलोक कुमार मेहता, पूर्वी चंपारण में जितेंद्र कुमार राय ,भागलपुर में डॉक्टर सुरेंद्र प्रसाद यादव ,बक्सर में सुरेंद्र राम ,सारण में डॉ रामानंद यादव, मुजफ्फरपुर में कुमार सर्वजीत ,सीतामढ़ी में प्रोफेसर चंद्रशेखर ,दरभंगा में मो इसराइल मंसूरी, समस्तीपुर में ललित यादव, गया में समीर कुमार महासेठ, कटिहार में डॉक्टर मो शमीम ,जमुई में अनीता देवी ,गोपालगंज में मो शाहनवाज आलम के द्वारा कार्यक्रम की शुरुआत की गई जिसमें पार्टी के वरिष्ठ नेता उपस्थित हैं। दूसरे चरण में 16 एवं 17 जनवरी को बाकी बचे जिलों में कार्यकर्ता संवाद आयोजित किया जाएगा। इसमें पार्टी के वरिष्ठ नेता शामिल होंगे।

आज भागलपुर में जिला कार्यकर्ता संवाद आयोजित किया गया। जिसको बिहार सरकार के मंत्री सुरेंद्र प्रसाद यादव, पूर्व केन्द्रीय मंत्री जयप्रकाश नारायण यादव, विधायक विजय कुमार मंडल, भूदेव चौधरी ,प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद, प्रदेश प्रवक्ता सह विधान पार्षद अजय कुमार सिंह, डॉ उर्मिला ठाकुर, सत्येंद्र शाह गोंड जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर यादव सहित अन्य नेतागण उपस्थित थे।

बिलकिस मामले के 11 दोषियों में 9 फरार, विपक्ष ने BJP को घेरा

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420