एलिट का गणतंत्र…छात्रों में मची धूम !

गणतंत्र-दिवस और सरस्वती-पूजा के अवसर पर विशेष स्कॉलरशिप की घोषणा !

इंजीनियरिंग और मेडिकल प्रवेश-परीक्षाओं में अपने उत्कृष्ट परिणाम के लिये चर्चित, बिहार का प्रतिष्ठित-संस्थान एलिट इन्स्टिच्युट ने गणतंत्र-दिवस और सरस्वती-पूजा के अवसर पर छात्रों की पढ़ाई के लिये फीस में छूट की घोषणा की है।

संस्थान द्वारा आयोजित ज्ञानोदय-योजना के अंतर्गत दिनांक 23 जनवरी से 31 जनवरी तक संस्थान के किसी भी कोर्स के नामांकन में फीस में पचास प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। वहीं संस्थान द्वारा स्टडी-पैकेज,टेस्ट-सीरीज,पुस्तकालय आदि की सुविधा मुफ्त में दी जायेंगी।

एलिट के संस्थापक-निदेशक अमरदीप झा गौतम ने प्रेस-वार्ता में यह जानकारी देते हुये बताया कि छात्र-छात्राओं के लिये यह एक सुनहरा मौका है, जिसका लाभ बच्चे उठा सकते हैं। इस योजना के आधार पर किसी भी कोर्स में एडमिशन के लिये छात्र को अपना आधार-कार्ड, फोटोग्राफ्स और बोर्ड के रिजल्ट का एक कॉपी लाना आवश्यक होगा।

विदित हो एलिट इन्स्टिच्युट बिहार का एकमात्र ऐसा संस्थान है, जो मेधावी छात्रों के साथ-साथ समाज के प्रत्येक वर्ग के छात्र-छात्राओं के उत्थान में ऐसी बहुत-सारी योजनायें चलाता है, जिसका लाभ सैंकड़ों छात्र-छात्रायें उठाकर अलग-अलग क्षेत्रों में अपनी प्रतिभा को उभारकर शिक्षा-तंत्र को गौरवान्वित करते आये हैं।

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420