गोपालगंज में खुलेगा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल : तेजस्वी

गोपालगंज में खुलेगा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल : तेजस्वी

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव गोपालगंज में अपने पैतृक गांव पहुंचे। उन्होंने जिले में मेडिकल कॉलेज और अस्पताल खोलने की घोषणा की। सारण प्रमंडल में खुशी।

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव आज गोपालगंज पहुंचे। वे सबसे पहले थावे मंदिर पहुंचे। यहां पूजा की। थावे के विकास के लिए उन्होंने कई बड़ी घोषणाएं कीं। सबसे बड़ी घोषणा यहां मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल खोलने की थी। इस घोषणा से पूरे सारण प्रमंडल के लोगों को सुविधा मिलेगी। थावे को पर्यन केंद्र के रूप में विकसित करने के लिए भी कई निर्माण होंगे। गोपालगंज के सदर अस्पताल को भी विकसित करते हुए इसे मॉडल अस्पताल बनाया जाएगा।

राजद ने इस घोषणा की विस्तृत जानकारी दी। पार्टी की तरफ से कहा गया कि उप मुख्यमंत्री श्री @yadavtejashwi ने गोपालगंज में मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल के निर्माण की घोषणा की! इसके अलावा गोपालगंज सदर अस्पताल को मॉडल अस्पताल बनाया जाएगा, जिले में ट्रॉमा सेंटर का भी निर्माण होगा। थावे मंदिर कॉम्प्लेक्स के अंदर व आसपास कई निर्माण करवाए जाएँगे जिनमें पार्क, इको फ्रेंडली भवन, सड़क, शौचालय इत्यादि शामिल होंगे। इस प्रकार कुल ₹600 करोड़ से भी अधिक राशि के विकास कार्य जिले में करवाए जाएँगे, जिनके द्वारा जिले में बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं सुनिश्चित होंगी और पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा। तेजस्वी यादव ने कहा कि माँ के आशीर्वाद से अब बिहार तेजी से विकास करेगा!

राजद की गोपालगंज शाखा ने तेजस्वी यादव की घो।णा पर हर्ष जताते हुए कहा-गोपालगंज के लाल @yadavtejashwi ने फिर किया कमाल! जिले में विकास योजनाओं की झड़ी लगा दी उप मुख्यमंत्री श्री तेजस्वी यादव जी ने! श्री तेजस्वी ने कहा कि मा० मुख्यमंत्री श्री @NitishKumar जी के नेतृत्व में बिहार के हर कोने का समग्र विकास सुनिश्चित करेगी महागठबंधन सरकार!

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की इस घोषणा से पूरे सारण प्रमंडल के लोगों को लाभ होगा। सारण प्रमंडल में तीन जिले हैं-सारण, सीवान और गोपालगंज। तेजस्वी यादव स्वास्थ्य विभाग के मंत्री हैं।

अस्पताल में नमाज अदा करने पर महिला पर एफआईआऱ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*