गुजरात के मुख्यमंत्री की सभा में सिर्फ 172 लोग, क्या होगा परिणाम

गुजरात के मुख्यमंत्री की सभा में सिर्फ 172 लोग, क्या होगा परिणाम

यह अफवाह नहीं, सच है। गुजरात के कई अखबारों के संपादक रह चुके वरिष्ठ पत्रकार ने दी जानकारी-मुख्यमंत्री की सभा में सिर्फ 172 लोग थे। सीएम हैलीपैड पर रुके रहे।

गुजरात का चुनाव सुस्त तो है ही, रहस्य भी बन गया है। गुजरात के कई अखबारों के संपादक रह चुके वरिष्ठ पत्रकार ने यू-ट्यूब चैनल की एक चर्चा में जानकारी दी कि मुख्यमंत्री की सभा में सिर्फ 172 लोग थे। इनमें सुरक्षाकर्मी भी शामिल थे।

कौशिक मेहता गुजरात के वरिष्ठ पत्रकार हैं। उन्होंने सत्य हिंदी यू-ट्यूब चैनल की एक चर्चा में दर्शकों को चौंका दिया। उन्होंने बताया कि जूनागढ़ के निकट कोडिनाड में गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल की सभा थी। सभा का समय सुबह साढ़े नौ बजे तय था। इसका काफी प्रचार भी किया गया था। सभा स्थल से कुछ ही दूर हैलिपैड बना था। मुख्यमंत्री पटेल नियत समय पर पहुंच गए। लेकिन सभा स्थल पर तब एक भी आदमी नहीं था। सुरक्षा कर्मियों ने मुख्यमंत्री को जानकारी दी और उन्हें हैलीपैड पर ही रुकने को कहा। आधे घंटे तक मुख्यमंत्री वहीं रुके रहे। फिर सभा स्थल पर पहुंचे। उस समय सभा स्थल में 172 लोग थे। एक स्थानीय पत्रकार ने सबके सिर गिन लिये थे। इन 172 लोगों में सुरक्षाकर्मी भी शामिल थे।

दक्षिण गुजरात और सौराष्ट्र में पिछली बार भी भाजपा का प्रदर्शन अच्छा नहीं था। इसीलिए इस बार भाजपा ने सबसे ज्यादा जोर इसी इलाके में लगाया है। यह भी आश्चर्यजनक है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहली बार एक ही इलाके में दो-दो बार सभा की। इनमें एक सीट जामनगर की है, जहां से क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी चुनाव लड़ रही हैं।

गुजरात चुनाव में न सिर्फ वहां के मुख्यमंत्री पटेल बल्कि खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में भी खाली कुर्सियां देखी गईं। इसके वीडियो भी वायरल हुए। भाजपा के तमाम दिग्गज इस बार सभा में श्रोता के लिए तरस कर रह गए। अब देखिए परिणाम क्या होता है।

तेजस्वी ने की Mission 60-Days की समीक्षा, दिखने लगा परिवर्तन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*