‘हार होती देख घबराए भाजपा नेता, कार-घर से उतार रहे झंडा’

‘हार होती देख घबराए भाजपा नेता, कार-घर से उतार रहे झंडा’

अभी यूपी चुनाव के दो चरण बाकी हैं, लेकिन लगता है भाजपा नेताओं ने अभी ही मान लिया कि भाजपा तो गई। अखिलेश यादव ने आज सभा में दी नई जानकारी।

बस्ती की सभा में रिकार्डतोड़ जन समूह

अब यूपी चुनाव पूर्वी तरह पूर्वी यूपी के जिलों में शेष रह गया है। आज सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने आंबेडकरनगर, बस्ती, जौनपुर के विभिन्न चुनाव क्षेत्रों में रैलियां कीं। यहां विशाल जनसमूह को देख अखिलेश यादव ने कहा कि इतनी बड़ी रैली पहले नहीं हुई। बस्ती की सभा में उन्होंने ऐसी बात कही कि सभा में उपस्थित भीड़ में जोश भर गया।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बस्ती की सभा में कहा कि उन्हें कई इलाकों से खबर मिल रही है कि भाजपा के नेता-कार्यकर्ताओं ने अपनी गाड़ियों और घरों से पार्टी का कमल छाप झंडा उतार दिया है। उन्हें आभास मिल गया है कि इसबार हिंदू-मुस्लिम कार्ड पूरी तरह फेल हो गया है।

छठे और सातवें चरण के चुनाव प्रचार में अखिलेश यादव का आत्मविश्वास देखने लायक है। आज उन्होंने कहा सभा में लोगों से पूछा कि बताओ बाबा को गुल्लू प्रिय है या सांड़। इसके बाद तो सभा में ठहाके लगने लगे। मालूम हो कि गोरखपुर मंदिर में एक गुल्लू नाम का डॉगी है। अखिलेश यादव ने कहा कि लोग अब धर्म के नाम पर बहकने वाले नहीं हैं। उन्होंने यहां अपने चुनावी वादे दुहराए, जिसमें पुरानी पेंशन स्कीम से लेकर युवाओं को रोजगार के वादे शामिल हैं।

उधर, भाजपा नेता अब भावनात्मक अपील कर रहे हैं। उनके पास कोई नया मुद्दा नहीं दिख रहा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज चुनाव प्रचार करते हुए फिर कहा कि सपा सरकार में विकास का मतलब कब्रिस्तानों की घेराबंदी था।

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने आज प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के चुनाव क्षेत्र तमकुहीराज, कुशीनगर में सभा को संबोधित किया। उनका भाषण रोजगार, खेतों के बर्बाद कर रहे सांड, महिला सशक्तीकरण पर था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ही हर संकट में जनता के साथ खड़ी रही।

तेजस्वी चेन्नई पहुंचे, राहुल समेत विपक्षी नेताओं का जुटान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*