हिंदू नहीं, उनकी कुर्सी खतरे में, संघ के खिलाफ होगा संघर्ष : तेजस्वी

हिंदू नहीं, उनकी कुर्सी खतरे में, संघ के खिलाफ होगा संघर्ष : तेजस्वी

संपूर्ण क्रांति दिवस पर आज तेजस्वी यादव ने बड़े सम्मेलन को संबोधित करते हुए आरएसएस पर जमकर हमला किया। कहा, संघ का सपना कभी पूरा होने नहीं देंगे।

संपूर्ण क्रांति दिवस पर पटना के बापू सभागार में राज्य भर से आए कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि लालू प्रसाद जी का संदेश आया है। लालू प्रसाद ने कहा है कि वे कभी संघ-भाजपा के आगे झुके नहीं हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार की माटी संघर्ष और सद्भाव की माटी है। बिहार कभी सांप्रदायिक शक्तियों के आगे झुका नहीं है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि देश में अघोषित इमरजेंसी लागू है। महंगाई से देश परेशान है। रोजगार नहीं मिल रहा है। देश की संपत्ति को बेचा जा रहा है। बिहार सरकार ने 19 लाख रोजगार देने का वादा किया था। बिहार आज शिक्षा, चिकित्सा, रोजगार हर मामले में फिसड्डी बन गया है। यह खुद नीति आयोग की रिपोर्ट बता रही है। बिहार में कोई भी सिस्टम नहीं काम कर रहा है। बस एक ही काम सरकार कर रही है वह है नफरत फैलाना। जो जहर समाज में फैलाया जा रहै, उसकी सफाई करने में सदियां लग जाएंगी। इस सबके खिलाफ जो आवाज उठाता है, उसके घर सीबीआई भेज दिया जाता है।

देश की विविधता देश की खूबसूरती है। उसे समाप्त करने की कोशिश की जा रही है। संघ ने देश को हाइजैक कर लिया है। संविधान को खत्म करने की कोशिश जारी है। लालू जी कहते रहे हैं, जेल जाने से डरो मत। हमें डरना नहीं है, जेल को भरो। विधानसभा के भीतर भाजपा विधायक ने कह दिया कि मुसलमानों का वोटिंग अधिकार छीन लिया जाए। इतनी बड़ी बात पर मुख्यमंत्री चुप रहे। हमने विधानसभा में कह दिया कि किसी माई के लाल में दम नहीं है कि मुसलमानों से वोटिंग राइट छीन ले। आज वे मुसलमानों के खिलाफ हैं, कल दलितों पर हमला करेंगे, फिर पिछड़ों पर।

तेजस्वी यादव ने कहा कि देश के राष्ट्रपति हिंदू, प्रधानमंत्री हिंदू, तीनों सेना के प्रमुख हिंदू, फिर हिंदू खतरे में कैसे? हिंदू खतरे में नहीं है, खतरे में है उनकी कुर्सी। उन्होंने दोनों हाथ उठवाकर सभी कार्यकर्ताओं से भाजपा-संघ की साजिश के खिलाफ तथा वंचितों के अधिकार के लिए संघर्ष का संकल्प दिलाया। कार्यक्रम को माले के महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य सहित कई नेताओं ने संबोधित किया।

मुस्लिम देशों की बॉयकॉट की धमकी, भारी विरोध से झुकी भाजपा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*