450 बोतल नेपाली शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

450 बोतल नेपाली शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार। पूर्वी चंपारण की महुआवा थाना पुलिस की सक्रियता से हुई गिरफ्तारी। दोनों भेजे गए जेल।

नेक मोहम्मद

पूर्वी चंपारण जिला के छौड़ादानो क्षेत्र के महुआवा थाना पुलिस ने दो शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। शराब तस्कर की पहचान अमीश कुमार और शिवम कुमार साकिन श्यामपुर बाजार थाना आदापुर का निवासी है। दोनों तस्करों को महुआवा थाना पुलिस ने कोरैया गांव के समीप से 450 बोतल नेपाली कस्तूरी शराब के साथ गुप्त सूचना के आधार पर पकड़ लिया है। दोनों शराब तस्कर पड़ोसी देश नेपाल से शराब की एक बड़ी खेप लेकर भारत के सीमाएं क्षेत्र बिहार में आ रहे थे।

बिहार में शराबबंदी कानून का उल्लंघन करके शराब की तस्करी बहुत तेजी से चल रही है, इस पर सरकार की कोई पकड़ नहीं दिख रही है। आए दिन शराब की तस्करी जोरों पर चल रही है। शराबबंदी कानून का शराब तस्करों पर कोई असर नहीं पड़ रहा है। महुआवा थाना पुलिस ने अग्रिम कार्रवाई करते हुए दोनों शराब तस्करों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इसकी जानकारी महुआवा थाना अध्यक्ष ने दी है।

गांधी की विरासत बचाने नंगे पांव पदयात्रा पर निकलीं महिलाएं

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420