जब लालू जी छापों से नहीं डरे, तो उनका लड़का क्या डरेगा : तेजस्वी

कुढ़नी उप-चुनाव में महागठबंधन के जदयू प्रत्याशी के समर्थन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने की सभा। भारी भीड़।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मुजफ्फरपुर के कुढ़नी में संयुक्त सभा की। दोनों नेताओं ने उप-चुनाव में जदयू प्रत्याशी मनोज कुशवाहा के समर्थन में लोगों से मतदान की अपील की। तेजस्वी यादव ने जम कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर हमले किए। उन्होंने कहा कि जब लालू जी छापों से नहीं डरे, तो उनका लड़का भला क्या डरेगा। उनके ऐसा कहते ही समर्थन में भारी शोर उठा। वहीं नीतीश कुमार ने अपने काम और अपनी प्राथमिकताएं बताईं और कहा कि आपको जिसे मन करे, उसे वोट दीजिए। हमारी सरकार हर वर्ग के लिए काम कर रही है। इसलिए हम अपील करेंगे कि जदयू प्रत्याशी मनोज कुशवाहा को अपना वोट दें।

दोनों नेताओं की सभा में थोड़ी देर के लिए शिक्षक अभ्यर्थियों के नारों के कारण व्यवधान भी पड़ा। वे शिक्षक नियुक्ति जल्द करने के नारे लगा रहे थे। विभिन्न स्रोतों से मिली जानकारी के अनुसार वे मुख्यमंत्री हाय-हाय का नारा भी लगा रहे थे। हालांकि उनकी संख्या बहुत कम थी, इसीलिए राजद-जदयू समर्थकों ने सभा स्थल से खदेड़ दिया। महागठबंधन नेताओं का कहना था कि यह जानबूझ कर व्यवधान पैदा किया गया। अगर मांग रखनी थी, तो उसके लिए अलग से मिल कर बात कर सकते थे। वहीं सभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आश्वासन दिया कि शिक्षकों की जल्द नियुक्ति होगी।

महागठबंधन की सभा को संबोधित करते हुए उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि बहुत जल्द राजद के अन्य नेताओं के दफ्तर और घर पर भी छापे पड़ेंगे। भाजपा देशभर में विपक्ष को डराना चाहती है, लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं। उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर जम कर हमले किए और कहा कि महंगाई चरम पर है। प्रधानमंत्री ने हर साल दो करोड़ युवाओं को नैकरी देने का वादा पूरा नहीं किया। लेकिन राजद और जदयू अपने वादे को पूरा करने में लगे हैं। हर विभाग में नौकरी दी जा रही है। शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार और सबको आगे बढ़ने का अवसर दिया जा रहा है।

रिकॉर्ड : BJP प्रदेश अध्यक्ष की सभा में कुर्सी पर 27 लोग, 16 खड़े

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420