जयश्रीराम का नारा जबरन लगवाने पर हो गया बवाल

जयश्रीराम का नारा जबरन लगवाने पर हो गया बवाल

झारखंड में सांप्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने की कोशिश की गई। मुस्लिम युवक को थूक चाटने पर मजबूर किया गया। हेमंत ने DC को दिया कड़ी कार्रवाई का आदेश।

झारखंड में अरसे बाद सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश की गई। धनबाद में भाजपा कार्कयकर्ताओं ने एक मुस्लिम युवक को थूक चाटने पर मजबूर किया। इसके बाद उस युवक को जयश्रीराम का नारा लगाने के लिए विवश किया गया। यह वीडियो सामने आते ही प्रदेश के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कड़ा रुख अख्तियार करते हुए कहा कि सांप्रदायिक सद्भव बिगाड़ने की कोशिश को बरदाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने वीडियो को टैग करते हुए धनबाद के डीसी को सख्त कार्रवाई करने का आदेश दिया।

हेमंत सोरेन ने तुरत ट्वीट किया-@dc_dhanbad कृपया उक्त मामले की जाँच कर दोषियों पर सख्त कार्यवाई करते हुए सूचित करें। अमन चैन से रहने वाले झारखण्डवासियों के इस राज्य में वैमनस्य की कोई जगह नहीं है।

इससे पहले कांग्रेस समर्थक संजय श्रीवास्तव ने एक वीडियो मुख्यमंत्री सोरेन को भेजा और ट्वीट किया-मुस्लिम युवक को बीच सड़क पर धरना पर बैठे भाजपा कार्यकर्ताओं ने पीटा, सड़क पर थूक कर चाटने को कहा और मुस्लिम युवक से जय श्री राम का नारा जबरन लगवाया गया>#झारखंड के धनबाद का मामला। युवक ने ऐसा क्या बोला की भाजपाई पिटाई कर दिए? ये है वीडियो-

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ट्वीटर पर सक्रिय हैं और इसे माध्यम बनाकर प्रायः रोज ही जनता के दुख-दर्द पर संज्ञान लेते रहते हैं। अभी हाल में दक्षिण भारत में फंसे झारखंडवासियों की जानकारी सोशल मीडिया पर मिलते ही उन्होंने कार्रवाई की और महज दो दिनों में सभी को सकुशल प्रदेश में लाया गया।

धनबाद की घटना को हरिद्वार में धर्म संसद के नाम पर खास समुदाय का कत्लेआम करने के आह्वान और बुल्ली बाई एप से जोड़ कर देखा जा रहा है। लोग कह रहे हैं कि देश में सांप्रदायिक ध्रुवीकरण करने के लिए नफरत फैलाई जा रही है।

पीएम से बोलीं ममता, हमने तो पहले ही उद्घाटन कर दिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*