जमीन हड़पने के लिए महिला को डायन कह की मारपीट, तनाव

जमीन हड़पने के लिए महिला को डायन कह की मारपीट, तनाव

सुपैल में जमीन हड़पने के लिए महिला पर डायन होने का आरोप लगा मारपीट की गई। किया अर्धनग्न। लोगों ने की गिरफ्तार करने की मांग। इलाके में तनाव।

प्रशांत कुमार

जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के मचहा गांव वार्ड- 12 में बीते दिन असामाजिक तत्वों की शह पर डायन कहकर एक महिला पर जुल्म और अत्याचार की बड़ी सनसनीखेज खबर आई है। दो भाइयों के बीच वर्षों से चल रहे भूमि विवाद में पड़ोस के कुछ असामाजिक तत्वों ने पीड़ित महिला की खतियानी भूमि पर कब्जा करने का प्रयास किया।

पीड़िता के विरोध करने पर आरोपितों ने अंधविश्वास की सारी हदें पार कर डायन बताकर अ‌र्द्धनग्न कर दिया और पिटाई कर दी। महिला ने थाना में 6 लोगों के विरुद्ध शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। बताया जाता है कि पीड़ित महिला की खतियानी भूमि पर बने घर को गांव के छत्रधारी यादव, राजा कुमार, पंकज कुमार पिंटू, शेखर कुमार, राहुल कुमार, पंकज कुमार पिंटू की पत्नी, अर्चना देवी सहित 10 अज्ञात लोग ट्रैक्टर से तोड़ने लगे। महिला ने विरोध किया तो अर्चना देवी ने डायन कहकर जान से मारने की बात कही।

पीड़िता के परिजनों का कहना है कि असामाजिक तत्वों की नजर उनकी भूमि पर है। इस भूमि विवाद को लेकर सामाजिक स्तर पर कई बार गणमान्य लोगों के बीच पंचायत भी हुई लेकिन कुछ असामाजिक तत्वों के हस्तक्षेप के कारण मामला जस का तस बना हुआ है। इन लोगों की शह पर कई मुकदमा भी हो चुका है। पीड़िता के परिजनों ने असामाजिक तत्वों के खिलाफ कड़ी कारवाई की मांग की है। मामले को लेकर थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

जिग्नेश को बेल मिलते ही असम पुलिस ने फिर किया गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*