जानिए कौन है जिसने खड़गे और उनके परिवार की हत्या की दी धमकी

कर्नाटक में भाजपा प्रत्याशी ने कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे और उनके परिवार की हत्या की योजना बनाई है। कांग्रेस ने जारी किया ऑडियो। इस पर 43 आपराधिक मामले।

कर्नाटक में भाजपा प्रत्याशी मणिकांत राठौड़ ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और उनके परिवार की हत्या की योजना बनाई है। कांग्रेस ने इस संबंध में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में ऑडियो जारी किया। मणिकांत पर 43 आपराधिक मामले दर्ज हैं। हाल में उसका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह कुर्सी पर बैठ कर उंगलियों के बीच पिस्तौल नचा रहा है। वह गुलबर्गा (कलबुर्गी) जिले की चित्तापुर सीट से भाजपा का उम्मीदवार है। इसी सीट से मल्लिकार्जुन खड़गे के बेटे और प्रियंक खड़गे भी चुनाव लड़ रहे हैं। प्रियंक यहीं से वर्तमान विधायक भी हैं। इस सीट पर मणिकांत के प्रचार के लिए प्रधानमंत्री मोदी के जाने की चर्चा थी, लेकिन द सियासत डेली की खबर के मुताबिक बाद में प्रधानमंत्री का यहां कार्यक्रम रद्द कर दिया गया।

भाजपा प्रत्याशी मणिकांत राठौड़ पर कर्नाटक, तेलंगाना तथा महाराष्ट्र में 43 आपराधिक मामले दर्ज हैं। इनमें हत्या के प्रयास, खतरनाक हथियार से चोट पहुंचाने, ड्रग्स की तस्करी, दूध पावडर और चावल की तस्करी, दंगा करने, अपहरण करने और अवैध हथियारों का जखीरा रखने का आरोप है। ममिकांत पर कई मामलों में सजा भी हुई है। इसे एक साज के लिए जिसे से तड़ीपार भी किया गया था।

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रीया श्रीनेत ने कहा-प्रधानमंत्री मोदी के चहेते – मणिकंठ राठौड़ का कच्चा चिट्ठा इसने कांग्रेस अध्यक्ष श्री खरगे जी और उनके पूरे परिवार का सफ़ाया करने की साज़िश रची है पर मोदी जी मौन हैं – बोम्मई जी भी मौन हैं – चुनाव आयोग और पुलिस भी मौन हैं नोएडा के कमांडो वारियर एंकर आप भी मौन ही रहेंगे?

मणिकांत का एक वीडियो हाल में वायरल हुआ, जिसमें वह हाथ में पिस्तौल नचाता हुआ दिख रहा है। इसे कई लोगों ने शेयर किया है। कांग्रेस ने वह वीडियो जारी करते हुए लिखा-मैं मल्लिकार्जुन खरगे और उसके पूरे परिवार को खत्म कर दूंगा” यह धमकी कर्नाटक में BJP कैंडिडेट और PM मोदी के चहेते मणिकांत राठौड़ ने दी है। मणिकांत पर 3 राज्यों में घोटाले, जान से मारने की धमकी, जानलेवा हमले, अवैध वसूली, धोखाधड़ी, शांति भंग करने जैसे 40 से ज्यादा मुकदमे दर्ज…।

बृजभूषण ने सांस जांचने के बहाने छाती पर हाथ लगाया : महिला खिलाड़ी

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420