जाति गणना के लिए चंपारण में आभार कार्यक्रम, नीतीश के लगे नारे

जाति गणना के लिए चंपारण में आभार कार्यक्रम, नीतीश के लगे नारे। छौड़ादानो में जदयू के नेता-कार्यकर्ता जुटे। कहा जाति गणना से गरीबों को होगा लाभ।

नेक मोहम्मद

पूर्वी चंपारण जिला के छौड़ादानो में शुकुल बाबा मठ के प्रांगण में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आभार कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें जदयू के गणमान्य नेता तथा कार्यकर्ता उपस्थित हुए। जदयू के छौड़ादोनों प्रखंड अध्यक्ष रामदेव यादव, जदयू जिला अध्यक्ष मंजू देवी, पूर्व मंत्री श्याम बिहारी प्रसाद, पूर्व विधायक वीरेंद्र प्रसाद कुशवाहा, जदयू के वरिष्ठ नेता मंगनी लाल मंडल, जिला सचिव सुशील गुप्ता, जिला 20 सूत्री के अध्यक्ष सुनील भूषण ठाकुर, शकील अंसारी, सरदार रणजीत, डॉक्टर सुरेंद्र कुमार, रमेश कुमार तथा अन्य लोग उपस्थित थे।

मंच का संचालन रामदेव प्रसाद यादव ने किया। नेताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यों को गिनाया। नेताओं ने शराबबंदी पर जोर देकर बताया कि शराबबंदी से महिलाओं को सबसे ज्यादा फायदा हुआ है। दुर्घटना में बहुत कमी आई है। रोड बेहतर से बेहतर बनाया गया। नाला नाली का निर्माण किया गया। शिक्षा को दुरुस्त किया गया। नेताओं ने बताया कि शिक्षित करने के लिए गरीब बच्चों को साइकिल दी गई। बातों ही बातों में नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी घेरा। नेताओं ने कहा कि नीतीश कुमार जो कहते हैं वह करते हैं। नरेंद्र मोदी जो कहते हैं उसके विपरीत करते हैं। जातीय गणना पर भी नेता जम कर बोले। आजादी के बाद से अभी तक जातीय गणना नहीं हुआ था जो नीतीश कुमार ने करके दिखाया है। केंद्र सरकार के बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ पर नेताओं ने तंज कसा। कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने महिलाओं को आरक्षण दिया तथा चुनाव में सभी जातियों को आरक्षण दिया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लाल किला पर झंडा फहराने की भी बात कही।

भाजपा शर्म करे, मोदी के गुजरात के युवकों को बिहार ने दी नौकरी

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420