जवानों की लाश पर हुआ 2019 लोकसभा चुनाव : सतपाल मलिक

जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सतपाल मलिक ने सोमवार को फिर मोदी सरकार पर हमला किया। कहा- जवानों की लाश पर हुआ 2019 लोकसभा चुनाव।

न्यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सतपाल मलिक ने सोमवार को फिर मोदी सरकार पर हमला किया। कहा- हमारे जवानों की लाश पर हुआ 2019 लोकसभा चुनाव। अगर घटना की जांच हुई होती, तो गृहमंत्री को इस्तीफा देना पड़ता।

उन्होंने दावा किया कि आतंकी हमले के तुरत बाद उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पूरी जानकारी दी। उन्होंने मुझसे चुप रहने को कहा। उन्होंने यह भी कहा कि अगर जांच हुई होती तो तत्कालीन गृहमंत्री राजनाथ सिंह को पद से हटना पड़ता तथा कई बड़े अफसर जेल मं होते। मलिक राजस्थान के अलवर जिले के बनसूर में एक कार्यक्रम को संबोधिच कर रहे थे।

पूर्व राज्यपाल ने आगे कहा कि जब पुलवामा में 14 फरवरी, 2019 को आतंकी हमला हुआ, तब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिम क्रबेट नेशनल पार्क में शूटिंग में व्यस्त थे। जब वे वहां से निकले तब उनका फोन आया। मैने प्रधानमंत्री को बताया कि आतंकी हमले में हमारे जवान शहीद हुए हैं और ऐसा हमारी गलती से हुआ है। तब प्रधानमंत्री ने कहा कि आप चुप रहिए।

पूर्व राज्यपाल अडानी मुद्दे पर भी बोले। उन्होंने इस मुद्दे पर भी प्रधानमंत्री मोदी को घेरा। कहा कि अडानी ने प्रधानमंत्री के शासन के दौरान सिर्फ तीन वर्षों में अकूत संपत्ति जमा की। उन्होंने कार्यक्रम में उपस्थित किसानों से पूछा कि क्या सिर्फ तीन वर्ष में उनकी संपत्ति भी तूफानी गति से बढ़ी है।

सतपाल मलिक के बयान पर राजद ने कहा-पुलवामा हमले के हमारे वीर शहीदों की लाशों पर बीजेपी ने लोकसभा 2019 का चुनाव लड़ा था। ये कितने बेशर्म लोग है। प्रधानमंत्री तो चेहरा चमकाने के लिए उस दिन शूटिंग में मस्त और व्यस्त थे।

मलिक ने कहा कि राहुल गांधी ने संसद में प्रधानमंत्री से सीधा सवाल किया कि अडानी को 20 हजार करोड़ रुपए मिले। ये रुपए किसके हैं? राहुल गांधी के सवाल का प्रधानमंत्री मोदी आज तक जवाब नहीं दे पाए। मलिक ने कहा कि प्रधानमंत्री जवाब नहीं दे सकते। यह पैसा उन्हीं का है।

‘मोदी ने किया दलित-आदिवासी का अपमान, मूर्मू-कोविंद को आमंत्रण नहीं’

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420