JDU अध्यक्ष ने क्यों कहा सम्राट चौधरी की भाषा सड़क छाप गुंडों जैसी

JDU प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी पर जबरदस्त हमला किया। क्यों कहा सम्राट की भाषा सड़क छाप गुंडों जैसी।

JDU प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी पर जबरदस्त हमला किया। कहा कि सम्राट चौधरी की भाषा सड़क छाप गुंडों जैसी है। उमेश कुशवाहा ने यह भी कहा कि सम्राट शाब्दिक विकलांगता के बुरी तरह शिकार हो चुके हैं। मर्यादाहीन बयानबाज़ी से वे बिहार को बदनाम कर रहे हैं। मालूम हो कि एक दिन पहले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा था कि राज्य के शराब माफियाओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को 10 हजार करोड़ रुपए रिश्वत दी है।

जदयू प्रदेश अध्यक्ष ने भाजपा अध्यक्ष के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि मौजूदा समय में उनकी भाषा सड़क के गुंडे की तरह हो गई है। वे बुरी तरह से शाब्दिक विकलांगता के शिकार हो चुके हैं।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा अपना राजनीतिक संस्कार त्याग चुकी है। सत्ता के अहंकार में इनके वरिष्ठ नेता भी बेशर्मी की सारी सीमाओं को लांघ रहे हैं। भाजपा की राजनैतिक कार्यशैली आज न्यूनतम स्तर पर है। ये लोग जानबूझकर ऐसी बयानबाज़ी करते हैं ताकि मूल मुद्दों से जनता का ध्यान भटका रहें।

आगे उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता लगातार सुर्खियों व अखबारों में बने रहने के लिए गालीगलौज का सहारा लेतें हैं। वर्तमान राजनीतिक परिदृश्य में भाजपा से बड़ी बेशर्म पार्टी भारत में कोई भी नहीं है। भाजपाइयों ने भारतीय राजनीति को कलंकित किया है। हमारी पार्टी इनकी फिजूल बयानबाज़ी को नोटिस में नहीं लेती है। हम सिर्फ़ जनता के लिए जिम्मेदार और जनहित के प्रति समर्पित हैं।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सम्राट चौधरी दिल्ली में बैठे अपने आकाओं को ख़ुश रखने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर गाली-गलौच कर रहे हैं। उनका दिमागी संतुलन खो चुका है बिहार की जनता उनके कारनामों को देख रही है। ऐसे लोगों को जनता ही सबका सिखाएगी।

दिल्ली में महिला खिलाड़ियों के संघर्ष के समर्थन में पटना में प्रदर्शन

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420