झारखंड में नहीं हो सका मध्यप्रदेश कांड JMM ने क्या कहा

झारखंड में नहीं हो सका मध्यप्रदेश कांड JMM ने क्या कहा

झारखंड में हेमंत सोरेन सरकार को गिराने की साजिश मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। झारखंड मुक्ति मोर्चा ने कहा कि अभी और भी पात्र होंगे बेनकाब।

Soren ने क्यों कहा कि रघुबर दास हैं झूठा इन चीफ

कर्नाटक में कांग्रेस और जनता दल सेक्यूलर की सरकार गिराने में Pegasus के इस्तेमाल के आरोप की अभी जांच भी नहीं हुई कि झारखंड में जनता द्वारा चुनी हुई सोरेन सरकार को गिराने की साजिश का मामला प्रकाश में आ गया। मध्यप्रदेश में कांग्रेस की चुनी हुई सरकार में तोड़फोड़ करके उसे गिरा दी गई थी। बाद में सिंधिया केंद्र में मंत्री बने।

झारखंड में कोलेबिरा के कांग्रेस विधायक नमान बिक्सल कोनगाड़ी ने अपने बयान से धमाका कर दिया। एएनआई की खबर के अनुसार उन्होंने कहा कि जनवरी से ही कुछ लोग संपर्क कर रहे थे। बिजनेसमैन का नाम लेकर मुझसे कहा गया कि आप अलग हो जाइए। भाजपा की सरकार बनेगी, तो आपको मंत्री पद दिया जाएगा, साथ ही करोड़ों रुपए भी। विधायक ने कहा कि उन्होंने इस प्रस्ताव को खारिज करते हुए पार्टी नेतृत्व को जानकारी दी।

झारखंड मुक्ति मोर्चा ने न्यूज एजेंसी की इस खबर को रिट्वीट करते हुए आज कहा कि 25 से 50 करोड़ का ऑफ़र। सभी को मंत्री और डिप्टी सीएम बनाने का वादा। एक चुनी हुई झारखंडी सरकार गिराने को और भी तरह के हथकंडे। अभी इस कहानी के और कई पात्र और परत सामने आना बाक़ी है।

थोड़ी देर पहले कांग्रेस के विधायक डॉ. इरफान अंसारी ने ट्वीट किया-माननीय CM @HemantSorenJMM जी के नेतृत्व वाली झारखंड सरकार को अस्थिर करने के प्रयासों की मैं कड़ी निंदा करता हूं। इस सिलसिले में पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई स्वागत योग्य है, इस पूरे प्रकरण का खुलासा होना चाहिए।

बंगाल में होगी Pegasus जासूसी की जांच, ममता का एलान

जामा से विधायक और झामुमो की महासचिव सीता सोरेन ने कहा-झारखंड की जनता ने उम्मीदों के साथ @HemantSorenJMM जी के अगुवाई वाली महागठबंधन सरकार को चुना है एक स्थिर सरकार को देखकर कुछ नेता भयभीत है. साजिश रचने वाली पार्टी को जनता भलीभांति जनती है. जनता के वोट का सौदा करने वाले नेता CM बनने की चाहत में लोकतंत्र का गला घोंटने को उतारू है।

चकमा देकर ट्रैक्टर से संसद पहुंचे राहुल, कई गिरफ्तार, नजरबंद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*