JMM ने की भाजपा के किन नेताओं की बोलती बंद

JMM ने की भाजपा के किन नेताओं की बोलती बंद

झारखंड मुक्ति मोर्चा ने आज भाजपा के दो बड़े नेताओं की बोलती बंद कर दी। झामुमो के हमले का भाजपा के दोनों नेताओं ने अबतक कोई जवाब नहीं दिया है।

आज झारखंड मुक्ति मोर्चा ने भाजपा के दो बड़े नेताओं बाबू लाल मरांडी और दीपक प्रकाश पर जबरदस्त हमला बोला। विपक्ष के नेता बाबू लाल मरांडी ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर तंज कसते हुए ट्वीट किया था कि रूपा तिर्की मामले में 40 दिन बाद मौन तोड़ा। आपका आभार।

बाबू लाल मरांडी के ट्वीट के जवाब में जेएमएम ने कहा कि आप तो 58 दिन से घर में दुबके हैं। आपको राज्य की चिंता कब से होने लगी। मोर्चा ने ट्वीट किया- 58 दिन से आप घर से बाहर नहीं निकलें, आपको कैसे चिंता होने लगी लोगों की। पिछले वर्ष की तरह इस साल भी पूरे कोरोना काल में आप अपने घर में नज़रबंद रहे – एक बार कम से कम अपने विधानसभा क्षेत्र ही घूम आते। रही बात बहन रूपा की – तो आप निश्चिंत रहें, हमारी बेटी को न्याय अवश्य मिलेगा।

मोर्चा ने आज भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश को भी बुरी तरह घेर दिया। आज रांची के अखबारों में एक खबर प्रमुखता से छपी है, जिसमें भाजपा युवा माेर्चा का प्रदेश कार्यसमिति सदस्य हिमांशु कुमार ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार हुआ है। चाल-चरित्र की बात करनेवाली भाजपा के लिए यह शर्मसार करनेवाली खबर है। जेएमएम ने उस खबर के साथ ट्वीट किया-@BJP4Jharkhand धन के लालच में किसी का घर तो तबाह ना करें। और कितना नीचे गिरेंगे आप सब। .@dprakashbjp जी – क्या आज PC कर अपने हाथों की कलाबाज़ी नहीं दिखाएंगे ?

सुनिए सरकार ! पंचायतों से पूछिए कोरोना से मौत की सही संख्या

झामुमो के राजनीतिक हमले का दोनों में से किसी भाजपा नेता ने कोई जवाब नहीं दिया। दोनों ने फिर से रूपा तिर्की मामले में सीबीआई जांच पर जोर दिया है। यह समझ से परे है कि जब हेमंत सरकार ने न्यायिक जांच का आदेश दे दिया है, तब भाजपा नेता सीबीआई जांच की मांग क्यों कर रहे हैं। यह सभी लोग मानते हैं कि न्यायिक जांच से बेहतर कोई दूसरी जांच नहीं हो सकती।

दुनिया में सर्वाधिक बिकनेवाली पत्रिका के कवर पेज पर आशा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*