जुनैद और नासिर को जिंदा जलाने का आरोपी मानेसर गिरफ्तार

जुनैद और नासिर को जिंदा जलाने का आरोपी मानेसर गिरफ्तार। उसे उसके गांव से हरियाणा पुलिस ने गिरफ्तार किया। राजस्थान पुलिस को सौंपा।

पिछले आठ महीने से फरार कुख्यात मोनू मानेसर को गिरफ्तार कर लिया गया है। हरियाणा पुलिस ने उसे उसके गांव से ही गिरफ्तार किया। हरियाणा पुलिस ने मानेसर को राजस्थान पुलिस को सौंप दिया है। मानेसर पर राजस्थान के भरतपुर निवासी जुनैद और नासिर को जिंदा जला कर हत्या करने का आरोप है। अब राजस्थान पुलिस उस मामले में उससे पूछताछ करेगी। मानेसर पिछले सात महीने से फरार चल रहा था। अब उसकी गिरफ्तारी हो गई है, तो सबकी नजर राजस्थान पुलिस पर टिक गई है। मालूम हो कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है। लोग उम्मीद कर रहे हैं कि उसे कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए राजस्थान पुलिस काम करेगी।

याद रहे इसी साल फरवरी महीने में राजस्थान के भरतपुर के रहने वाले नासिर और जुनैद को जिंदा जला कर मार डाला गया था। दोनों के शव हरियाणा के भिवानी में एक जीप में मिले थे। इसके बाद देशभर में विरोध हुआ, लेकिन हरियाणा सरकार मानेसर की गिरफ्तारी में विफल रही। हरियाणा सरकार पर मानेसर को संरक्षण देने के भी आरोप लगे। अब सात महीने के बाद उसकी गिरफ्तारी उसके घर से ही हुई है। राजस्थान पुलिस ने मानेसर के खिलाफ मामला दर्ज किया, लेकिन मानेसर हरियाणा में था। माना जा रहा है कि हरियाणा पुलिस ने जुनैद और नासिर हत्याकांड में ही उसे गिरफ्तार किया है।

हरियाणा के नूंह में हुई सांप्रदायिक हिंसा में भी मानेसर का नाम सामने आया था। मानेसर ने वीडियो जारी करके बृजमंडल यात्रा का समर्थन किया था। तभी यह कहा गया कि मानेसर हरियाणा में ही है, लेकिन पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर रही है। अब उसकी गिरफ्तारी के बाद राजस्थान पुलिस पर दबाव बढ़ गया है कि वह कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए काम करे।

उद्धव ने देश को चेताया, राममंदिर उद्घाटन के बाद हो सकती है गोधरा जैसी घटना

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420