दिल्ली के रामलीला मैदान में 31 मार्च को इंडिया गठबंधन की लोकतंत्र बचाओ रैली होगी। रैली में शामिल होने के लिए झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन शनिवार को ही दिल्ली पहुंच गईं। आज उन्होंने जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से मुलाकात की। इधर बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव भी शनिवार को दिल्ली पहुंच गए।

इंडिया गठबंधन की दिल्ली रैली में के दो प्रमुख मुद्दे हैं। हेमंत सोरेन और Arvind Kejriwal की गिरफ्तारी का विरोध तथा कांग्रेस के बैंक खाते फ्रीज करने तथा आईटी विभाग के 1800 करोड़ से अधिक के नोटिस का विरोध। लोकतंत्र बचाओ रैली में देशभर के विपक्षी नेता एक मंच पर जमा होंगे। यह इंडिया गठबंधन की दूसरी रैली है। पहली रैली मुंबई में इसी महीने हुई थी। अब दूसरी रैली दिल्ली में हो रही है। वैसे पटना में राजद की जन विश्वास महारैली में भी इंडिया गठबंधन के नेताओं की एकजुटता दिखी थी।

दिल्ली में सुनीता केजरीवाल से मुलाकात के बाद कल्पना सोरेन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जो घटना झारखंड में 2 महीने पहले हुई, वही घटना दिल्ली में हुई है मेरे पति हेमंत सोरेन जी को गिरफ़्तार करने के बाद Arvind kejriwal जी को गिरफ़्तार किया गया है पूरा झारखंड @KejriwalSunita जी के साथ है। हमने एक दूसरे का दुख बाँटा है। हमने फैसला किया है कि हम मिलकर इस लड़ाई को दूर तक लेकर जाएँगे।

Kwjriwal की गिरफ्तारी, कांग्रेस के बैंक खाते फ्रीज करने पर UN की टिप्पणी

उधर आंध्र प्रदेश में भाजपा के सहयोगी टीडीपी ने उस व्यक्ति को प्रत्याशी बनाया है, जिसके छोटे भाई की गवाही पर अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया है। आप ने का हा कि कल प्रधानमंत्री Modi के Alliance NDA के घटक दल TDP ने Raghav Magunta Reddy को MP उम्मीदवार बना दिया है।यानी कि प्रधानमंत्री Modi और पूरी भाजपा Arvind Kejriwal के खिलाफ़ जो मुख्य गवाह है उसके परिवार के लिए Vote मांगेंगे।

मुन्ना शुक्ला, रामा सिंह पहुंचे राबड़ी आवास, जानिए कहां से लड़ेंगे

By Editor