कन्हैया, जिग्नेश व हार्दिक पटना पहुंचे, अब गरमाएगी सियासत

कन्हैया, जिग्नेस व हार्दिक पटना पहुंचे, अब गरमाएगी सियासत

कांग्रेस के तीन युवा नेता कन्हैया, जिग्नेश और हार्दिक आज पटना पहुंचे। युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने तीनों का भव्य स्वागत किया। अब गरमाएगी बिहार की सियासत।

आज कांग्रेस का जोश सड़कों पर दिखा। जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और हाल में पार्टी में शामिल हुए कन्हैया कुमार, जिग्नेश मेवानी और हार्दिक पटेल तीनों एक साथ पटना पहुंचे। एयर पोर्ट से कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम जाने के रास्ते में पहले से तीनों नेताओं के फोटो लगे होर्डिंग्स लगाए गए थे। बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने तीनों नेताओं का पटना पहुंचने पर स्वागत किया। तीनों नेताओं के साथ बिहार युवा कांग्रेस के अध्यक्ष गुंजन पटेल लगातार साथ रहे।

कांग्रेस के तीनों युवा नेताओं को खुले वाहन में सदाकत आश्रम ले जाया गया। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ता खूब नारे लगाते दिखे। उनका जोश साफ दिख रहा था। तीनों नेता तारापुर और कुशेश्वरस्थान में हो रहे उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी का प्रचार करेंगे। सबसे पहले नौकरशाही डॉट कॉम ने ही यह बताया था कि तीनों नेता 22 अक्टूबर को पटना आएंगे।

कन्हैया कुमार, जिग्नेस मेवानी और हार्दिक पटेल देश के चर्चित युवा चेहरे हैं। कन्हैया कुमार जब बेगूसराय में चुनाव लड़ रहे थे, तब जिग्नेश उनके प्रचार में गांव-गांव घूमे थे। कन्हैया कुमार ने सीएए-एनआरसी विरोधी आंदोलन में बिहार के लगभग हर जिले में रैली की थी, जिसमें भारी भीड़ देखी गई थी। माना जा रहा है कि तीनों नेताओं के कुशेश्वरस्थान और तारापुर पहुंचने के बाद बिहार की राजनीति गरमाएगी।

राजद के कई नेता कन्हैया कुमार पर टिप्पणी कर चुके हैं, लेकिन कन्हैया कुमार ने अब तक राजद पर कुछ नहीं कहा है। कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास ने जरूर राजद द्वारा कुशेश्वरस्थान में प्रत्याशी उतारने की आलोचना की थी। राजद ने पलटवार भी किया था। अब सबकी नजर इस बात पर है कि क्या तीनों नेताओं के बिहार आने से राजद और कांग्रेस की राह अलग-अलग हो जाएगी या तीनों नेता राजद पर कुछ बोलने से परहेज करेंगे। माना जा रहा है कि तीनों नेता राजद पर चुप ही रहेंगे और मुख्य निशाना केंद्र की मोदी सरकार पर साधेंगे।

तारापुर में राजद की दावेदारी बढ़ी, युवा VIP अध्यक्ष तेजस्वी संग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*