केंद्रीय मंत्री तोमर के बेटे का एक और वीडियो वायरल, संकट में BJP

केंद्रीय मंत्री तोमर के बेटे का एक और वीडियो वायरल, संकट में BJP। मप्र चुनाव से चार दिन पहले कांग्रेस ने मीडिया के सामने जारी किया। 500 करोड़ का मामला…।

मध्य प्रदेश में चार दिन बाद 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव है। इस बीच कांग्रेस ने सोमवार को केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का एक नया वीडियो जारी करके भूचाल ला दिया। कांग्रेस के प्रमुख नेताओं ने भोपाल में प्रेस वार्ता में सारे पत्रकारों के सामने यह वीडियो जारी किया। जाहिर है थोड़ी देर में ही वीडियो वायरल हो गया। मालूम हो कि तोमर मप्र विधानसभा चुनाव में भाजपा के प्रत्याशी हैं।

कांग्रेस द्वारा जारी वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कैबिनेट के मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे 500 करोड़ रुपए की डील करते नजर आ रहे हैं। कांग्रेस ने वीडियो जारी करते हुए कहा बीजेपी सांसद और केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र तोमर के बेटे देवेंद्र तोमर का एक और वीडियो वायरल। मंत्री पुत्र इस बार 500 करोड़ की डील करते नज़र आ रहे हैं। मोदी जी, पूरा मध्यप्रदेश निगलना है?

मालूम हो कि इस वीडियो से पहले भी केंद्रीय मंत्री के बेटे देवेंद्र प्रताप सिंह तोमर का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे सौ करोड़ रूपए के लेन देन की बात करते नजर आ रहे थे। इसे भी कांग्रेस के कई नेताओं ने जारी किया था और पूछा था कि कहां है ईडी और सीबीआई। वह मामला अभी खत्म भी नहीं हुआ था कि सोमवार को एक और वीडियो सामने आ गया, जिसमें तेमर के बेटे 500 करोड़ रुपए लेन -देन की बात कर रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री के बेटे के वीडियो पर राहुल गांधी ने भी सोमवार को मध्य प्रदेश की एक सभा में चर्चा की। कहा कि आपने वो वीडियो देखा है न। जवाब में लोग हां कहते सुने जा सकते हैं। कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो बिचौलिये से ₹100 करोड़ की लेनदेन पर बात कर रहे थे आज एक और वीडियो आया है जिसमें भईया जी ₹500 करोड़ की डीलिंग कर रहे हैं लेकिन PM मोदी की ED, IT, CBI ने आँखें मूँद ली हैं।

अपने अपमान के खिलाफ 14 नवंबर को मौन प्रदर्शन करेंगे मांझी

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420