खगड़िया का युवा महीनेभर से एम्स के बाहर पड़ा है, CM कुछ करेंगे?

खगड़िया का युवा महीनेभर से एम्स के बाहर पड़ा है, CM कुछ करेंगे?

फिल्म निर्माता विनोद कापरी ने खगड़िया के युवक का फोटो शेयर किया। उसके हाथ पर बिजली गिर गई थी। महीनेभर से एम्स, दिल्ली के बाहर पड़ा है। CM कुछ करेंगे?

सोशल मीडिया पर सक्रिय संवेदनशील फिल्म निर्माता विनोद कापरी ने आज एक फोटो के साथ ट्वीट किया। फोटो में दिख रहा है कि युवक का हाथ जल गया है। वह महीनेभर से एम्स, दिल्ली के बाहर पड़ा है। अधिकारियों ने उसे तीन महीने बाद आने को कहा है। कापरी ने लिखा कि क्या कोई इसकी मदद करेगा?

युवक का नाम चंदन कुमार है। उसकी उम्र 22 वर्ष है। विनोद कापरी ने ट्वीट किया- ये चंदन कुमार है खगड़िया,बिहार हाथ पर बिजली गिर गई थी।एक महीने से AIIMS दिल्ली के बाहर बैठा है।प्रशासन ने कहा है कि तीन महीने बाद आइए। क्या कोई मदद हो सकती है ? कापरी ने मदद के लिए दो फोन नंबर भी दिए हैं। ये हैं नंबर-8407816628 +91 99962 93342

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जनता का दरबार लगाते हैं, लेकिन उसमें पीड़ित कैसे पहुंच सकता है। वह तो दिल्ली में है। क्या मुख्यमंत्री बिहार के अधिकारियों को मदद के लिए आदेश देंगे?

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को लोग ट्वीट के जरिये प्रायः किसी बीमार, गरीब जरूरतमंद की परेशानी बताते हैं और सोरेन कुछ ही मिनटों में सीधे डीसी को आदेश देते हैं। डीसी तुरत मदद पहुंचाकर ट्वीट से ही जवाब देते हैं। आज भी हेमंत सोरेन को टैग करते हुए एक व्यक्ति ने एक बच्चे की आंख में गंभीर बीमारी की जानकारी दी। उसकी आंख बाहर निकल आई है। सोरेन ने तुरत मदद का आदेश दिया। उनके ट्विटर हैंडल पर जाकर कोई भी देख सकता है।

कापरी के ट्वीट करने के बाद अभी तक किसी ने मदद का भरोसा नहीं दिया है। हां, कुछ असंवेदनशील नफरती यह कह रहे हैं कि आप ही क्यों नहीं मदद कर देते? कापरी का धन्यवाद की उन्होंने एक पीड़ित की परेशानी को लोगों के सामने लाया। अच्छा हो, कोई जल्दी मदद के लिए आगे आए।

यूपी में सात चरणों में चुनाव, पहला मतदान 10 फरवरी को

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*