राजद प्रमुख लालू प्रसाद का 77 वां जन्मदिन मनाया गया। इस अवसर पर 77 पौंड का केक काटा गया। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, सपा प्रमुख अखिलेश यादव सहित विभिन्न नेताओं ने लालू प्रसाद को बधाई, शुभकामना देते हुए स्वस्थ एवं दीर्घायु जीवन की कामना का।

पटना में लालू प्रसाद यादव के 77वें जन्मदिन के अवसर पर 10 सर्कुलर रोड में (राबड़ी आवास) लालू प्रसाद ने परिवार, नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर जन्मदिन का केक काटा और सबको अपने हाथों से केक खिलाया। कहा कि हम सभी को गरीबों से शोषितों, वंचितों के बीच जाकर काम करना चाहिए और उनको गले लगा कर उनको सम्मान का भाव देना चाहिए। साथ ही साथ देश में गंगा- जमुना संस्कृति और भाईचारा के माहौल को मजबूत बनाने के लिए सभी लोगों को मिलकर कार्य करना चाहिए , सामाजिक न्याय तथा धर्मनिरपेक्षता की धारा को मजबूती प्रदान करने के लिए हर स्तर पर सजग रहना होगा।

इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, डॉ रोहिणी आचार्य, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उदय नारायण चौधरी, अब्दुल बारी सिद्दीकी, श्याम रजक, भोला यादव, सैयद फैसल अली, बीनू यादव, विधान पार्षद कारी शोएब, अशोक पांडेय, विधायक विजय मंडल, अनिरुद्ध यादव, प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद, मधु मंजरी, अरुण यादव, प्रमोद कुमार सिन्हा, पूर्व विधायक अनवर आलम, दीनानाथ सिंह यादव, अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अरविंद साहनी, मुकुंद सिंह, बल्ली यादव,  अशोक यादव, डॉ प्रेम कुमार गुप्ता, गुलाम रब्बानी, मनोज कुमार सिंह, जेम्स कुमार यादव, कुमर राय, राजेश पाल, उपेंद्र चंद्रवंशी, अरुण कुमार सिंह, चंदेश्वर प्रसाद सिंह, अफरोज आलम, राकेश रंजन रजक सहित अन्य गणमान्य नेतागण उपस्थित थे।

प्रदेश प्रवक्ता एजाज़ अहमद ने बताया कि लालू जी के जन्मदिन के अवसर पर राष्ट्रीय जनता दल के नेता अनिल जायसवाल ने ढोल नगाड़े के साथ 11 ठेले पर लड्डू और विभिन्न तरह की मिठाइयां और खाजा लेकर धूमधाम के साथ दस, सर्कुलर रोड आवास पर पहुंचे।

लालू प्रसाद जी जन्मदिन के पूर्व संध्या से ही राजद कार्यालय को रंगीन बल्ब की रोशनी से सजावट की गई। पटना में पोस्टर, बैनर लगाकर लालू जी के दीर्घायु होने और देश तथा बिहार की राजनीति को नई दिशा देने में महती भूमिका निभाएं इसकी नेताओं औरकार्यकर्ताओं ने कामना की।

——————-

2025 की जंग शुरू, राजद ने नीतीश पर बनाया दबाव

—————–

इन्होंने यह भी बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन को लेकर सोमवार की रात में ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव दिल्ली से पटना पहुंचे। लालू जी का जन्मदिन समारोह पूर्वक पूरे राज्य भर में पार्टी के सभी जिला कार्यालय और प्रखंड कार्यालय में धूमधाम से मनाया जा रहा है। पार्टी की ओर से झुग्गी, गरीब, दलित बस्तियों में जाकर सामग्री बांटी जा रही है और आम लोगों के बीच जाकर लालू जी का संदेश हर घर तक पहुंचाया जा रहा है।

चिराग पासवान खाद्य प्रसंस्करण मंत्री बने, मांझी को मिला MSME

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420