लालू बोले हम फिट हो गए हैं, अब मोदी को फिट कर देना है

लालू बोले हम फिट हो गए हैं, अब मोदी को फिट कर देना है। पटना में विपक्षी बैठक के बाद प्रेस वार्ता में लालू गरजे। हंसाया भी। कहा, राहुल जी शादी करिए, हम बराती चलेंगे।

पटना में शुक्रवार को 17 दलों की बैठक के बाद संयुक्त प्रेस वार्ता में राजद प्रमुख लालू प्रसाद भी खूब बोले। कहा कि हम फिट हो गए हैं, अब नरेंद्र मोदी को फिट कर देना है। देश टूटने कगार पर है। संविधान को खत्म किया जा रहा है। देश को बचाना है। महंगाई चरम पर है। 60 रुपए किलो सब्जी हो गया है। नरेंद्र मोदी की राजनीति देश को बांटनेवाली राजनीति है। आज वे अमेरिका में हैं। कभी वही अमेरिका ने नरेंद्र मोदी के अमेरिका में प्रवेश पर रोक लगा दी थी। अमित शाह के प्रवेश पर रोक लगा दी थी। गुजरात को सांप्रदायिकता की आग में झोंक दिया।

लालू प्रसाद ने कहा कि देश की जनता हमसे बोलती थी कि आप विपक्षी लोग एक नहीं होते हैं। विपक्ष का वोट बंट जाता है, इसीलिए भाजपा और संघवाले जीत जाते हैं। आपलोग एक हो जाए, तो भाजपा कभी नहीं जीत पाएगी। लालू प्रसाद ने कहा कि जनता की भावना के अनुरूप अब हमलोगों ने तय कर लिया है कि 2024 लोकसभा चुनाव सब मिल कर लड़ेंगे और भाजपा को दिल्ली की गद्दी से बाहर करेंगे। राहुल गांधी अच्छा काम कर रहे हैं। भारत दर्शन किया। लोकसभा में भी अच्छा काम काम किया। अडानी का मुद्दा उठाया।

लालू प्रसाद ने प्रेस वार्ता में लोगों को खूब हंसाया भी। उन्होंने राहुल गांधी की तरफ देख कर कहा कि राहुल जी, अब शादी कर लीजिए। अभी देर नहीं हुई है। शादी करिए। हम सभी लोग बराती चलेंगे। लालू ने राहुल गांधी से कहा कि आपकी मम्मी बोलती थीं कि लालू जी राहुल मेरा बात नहीं मानता है। आप बोलिए। आप शादी करा दीजिए। लालू के इतना बोलते ही प्रेस वार्ता में हंसी भी हुई।

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कहा कि देश में लोकतंत्र को समाप्त किया जा रहा है। कश्मीर को लोकतंत्र को खत्म करने की प्रयोगशाला बना दिया गया है।

प्रेस वार्ता में राहुल गांधी ने कहा-आज हिंदुस्तान की नींव पर आक्रमण हो रहा है, राष्ट्रीय संस्थानों के साथ ही जनता की आवाज पर BJP आक्रमण कर रही है। यह विचारधारा की लड़ाई है, जिसमें हम सभी एक साथ खड़े हैं। हम सभी में थोड़ी असमानताएं हो सकती हैं, लेकिन हमने तय किया है कि एक साथ काम करेंगे और अपनी विचारधारा की रक्षा करेंगे। यह विपक्षी एकता की एक प्रक्रिया है, जो आगे बढ़ने जा रही है।

हम साथ हैं, साथ लड़ेेंगे, शिमला बैठक में एक-एक सीट पर होगा फैसला

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420