लक्ष्मी-गणेश वाली मांग पर नीतीश ने केजरीवाल की उड़ाई खिल्ली

लक्ष्मी-गणेश वाली मांग पर नीतीश ने केजरीवाल की उड़ाई खिल्ली

आर्थिक संकट दूर करने के लिए रुपए पर लक्ष्मी-गणेश के फोटो की मांग करने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बिहार के मुख्यमंत्री ने उड़ाई खिल्ली।

महंगाई-बेरोजगारी से लेकर देश के आर्थिक संकट को दूर करने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग की है कि भारतीय रुपए पर लक्ष्मी और गणेश के फोटो लगाए जाएं। गुरुवार को जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पत्रकारों ने केजरीवाल की मांग पर प्रतिक्रिया मांगी, तो वे खिलखिला कर हंस पड़े। कहा, पता नहीं, कुछ लोग क्या-क्या मांग करते रहते हैं। जाहिर है नीतीश कुमार ने केजरीवाल की मांग को हंसी के लायक ही समझा।

केजरीवाल की रुपए पर लक्ष्मी के फोटो वाली मांग पर अब तक देश के किसी नेता ने समर्थन नहीं दिया है। आप समर्थक जरूर केजरीवाल के समर्थन में बोल रहे हैं। रांची के आप समर्थक पत्रकार विष्णु राजगढ़िया ने केजरीवाल के बयान का समर्थन करते हुए ट्वीट किया। कहा-बीजेपी का प्लान सावरकर की फोटो लगाना था। केजरीवाल ने गणेश लक्ष्मी की मांग लाकर बाजी पलट दी। पिच्चर अभी बाकी है दोस्त। नागपुरी संतरों का इलाज केजरीवाल ही जानता है। जैसे कश्मीर फाइल्स के गुब्बारे में सुई चुभोई थी। उस दिन के बाद से कोई उस फिल्म का नामलेवा तक नहीं बचा।

राजगढ़िया के ट्वीट का जवाब देते हुए बिहार के मूल निवासी फिल्मकार अविनाश दास ने तंज कसा-आप भी अंतिम सांस तक आशावादी टाइप प्रशंसक हैं। बहुत दिनों से बहुत कुछ देखा जा रहा था, अब और पिच्चर नहीं देखनी।

पत्रकार आशुतोष ने लिखा-मुझे @AamAadmiParty के दुनिया के बेहतरीन विदेशी विश्वविद्यालयों से पढ़ कर आये और पढ़ रहे लोगों पर तरस आता है। क्या वे यही सब करने के लिये एक आये थे ? सत्ता लोलुपता की हद है।

आजम खान को सजा, सपा चुप, राजद ने संभाला मोर्चा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*