लीजिए, राउत को भी ED नोटिस, बोले, सर कलम कर दो, नहीं झुकूंगा

लीजिए, राउत को भी ED नोटिस, बोले, सर कलम कर दो, नहीं झुकूंगा

टाइमिंग देखिए। जब शिव सेना के प्रवक्ता संजय राउत दिन-रात बागियों से लड़ रहे हैं, तभी उन्हें ईडी का नोटिस आ गया। राउत बोले, नहीं झुकूंगा, चाहे सर कलम कर दो।

ईडी ने आज शिव सेना के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय राउत को नोटिस भेज दिया। राउत दिन-रात पार्टी के बागियों से लड़ रहे हैं। ऐसे समय नोटिस मिलने का अर्थ साफ है कि राउत बागियों से लड़ना बंद करके 12-घंटे, 15 घंटे ईडी दफ्तर में बैठें। संजय राउत ईडी का नोटिस मिलने के बाद भी कमजोर नहीं पड़े, बल्कि यहां तक कह दिया कि चाहे मेरा सिर कलम कर दो, पर मैं गुवाहाटी नहीं जाउंगा। इसके साथ ही उन्होंने ईडी के समक्ष तत्काल हाजिर होने इनकार कर दिया। कहा कि कल उनकी जरूरी मीटिंग है, इसलिए जवाब देने नहीं जा सकता। संजय राउत के कड़े रुख के कारण मामला फंस गया है। अगर ईडी संजय राउत को गिरफ्तार करती है, तो जाहिर है यह मामला राजनीतिक बन जाएगा। तब इसका नुकसान भी भाजपा को हो सकता है। राउत ने कहा भी कि हिम्मत है, तो ईडी उन्हें गिरफ्तार करे।

संजय राउत ने कहा- मुझे अभी ही जानकारी मिली कि उन्हें ईडी ने तलब किया है। अच्छा! महाराष्ट्र में तेजी से राजनीतिक घटनाक्रम बदल रहा है। हम, बाला साहेब के सैनिक बड़ी लड़ाई लड़ रहे हैं। ईडी को नोटिस मुझे रोकने का षडयंत्र है। मैं साफ कहना चाहता हूं कि आप चाहे मेरा सिर कलम कर दें, पर मैं गुवाहाटी जानेवाला नहीं हूं। अरेस्ट मी। जय हिंद।

इसी के साथ सोशल मीडिया पर संजय राउत को ईडी नोटिस ट्रेंड करने लगा है। लोगों का कहना है कि अब तो ईडी ने कोई पर्दा नहीं रखा है। वह साफ-साफ एक दल के लिए काम कर रहा है। संजय राउत के हिम्मत की भी दाद दी जा रही है। सचमुच, उन्होंने भाजपा को फंसा दिया है। उनकी गिरफ्तारी से भाजपा को नुकसान ही होगा।

दिल की बात:नयी सोच से होगा राजनीति की दिशा का फैसला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*