महिला ने कहा, मंत्री जी चौकी इंचार्ज 15 साल की लड़की मांग रहा

महिला ने कहा, मंत्री जी थाना इंचार्ज 15 साल की लड़की मांग रहा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 15 अगस्त को नारी को सम्मान देने की बात पर कितना जोर दिया था। महीना दिन भी नहीं बीता। देखिए यूपी की एक महिला ने क्या शिकायत की।

बिलकिस गैंगरेप के दोषियों को सम्मान के बाद किसी भी सभ्य समाज के व्यक्ति को परेशान करनेवाली खबर आ रही है। यूपी में एक महिला ने राज्य के एक मंत्री स्वतंत्र देव सिंह से शिकायत की कि चौकी इंचार्ज 15 साल की लड़की मांग रहा है। इस शिकायत पर जांच और कठोर कार्रवाई की बात कहने के बदले मंत्री चल दिए। कांग्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए भाजपा के चरित्र पर सवाल उठाया।

कांग्रेस ने महिला की गंभीर शिकायत वाला वीडियो शेयर करते हुए लिखा-महिला ने मंत्री जी से शिकायत की- “चौकी इंचार्ज 15 साल की लड़की मांग रहा है।” मंत्री @swatantrabjp जी को गुस्सा आना तो दूर उन्होंने ना संज्ञान लिया, ना ही बात की। आराम से मुंह में काजू डालते हुए निकल गए। ऊपर से उनके पास खड़े लोग महिला का दुखड़ा सुनकर दांत निपोरते रहे। कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रीया श्रीनेत ने कहा-चेहरे पर शिकन तक नहीं आयी, किस मिट्टी के बने हैं यह भाजपाई?

सोशल मीडिया में इस वीडियो में महिला की शिकायत पर लोग मंत्री की असंवेदनशीलता पर खूब लिख रहे हैं। समाजवादी विचार वाले आशीष यादव ने लिखा-पुलिस वाला 15 साल की लड़की मांग रहा, मंत्री बादाम खा कर मुस्कुरा रहे शर्मनाक ! आलोक पाठक ने लिखा-एक महिला शिकायत कर रही है मंत्री जी से की चौकी इंचार्ज 15 साल की लड़की मांग रहा है मंत्री जी मुंह में काजू डालते हुए एक बार सिर्फ चौकी इंचार्ज बोल कर गाड़ी में बैठ जाते हैं। स्वतंत्र देव जी का रवैया बहुत ही शर्मनाक है।

यूपी का यह वीडियो तब आया है, जब इसी महीने पूरे देश में नारी शक्ति की पूजा होगी। क्या महिला को न्याय मिलेगा?

कॉल गर्ल के साथ शराब पीकर नाचने वाला दारोगा बर्खास्त

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*