मो. शहजाद जदयू के उपाध्यक्ष बने, कहा-देश में नीतीश मॉडल सर्वश्रेष्ठ

मो. शहजाद जदयू के उपाध्यक्ष बने, कहा-देश में नीतीश मॉडल सर्वश्रेष्ठ

मो. शहजाद जदयू के उपाध्यक्ष बने, कहा-देश में नीतीश मॉडल सर्वश्रेष्ठ। अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष बने। बताया क्यों अल्पसंख्यकों में लोकप्रिय हैं मुख्यमंत्री।

युवा नेता मो. शहजाद को जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ का प्रदेश उपाध्यक्ष बनाया गया है। उन्होंने प्रदेश उपाध्यक्ष बनाए जाने पर अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अशरफ हुसैन के प्रति आभार जाताया। मो. शहजाद ने कहा कि देश में नीतीश मॉडल से बेहतर कोई शासन नहीं है। नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार के अल्पसंख्यक न सिर्फ सुरक्षित हैं, बल्कि उनके आर्थिक विकास के लिए भी अनेक कार्य हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जाति गणना करा कर देश में पिछड़ों, अतिपिछड़ों तथा हर समाज के गरीब वर्द के लिए अभूतपूर्व कार्य है। जाति गणना के बाद अनेक स्कीम शुरू किए हैं, जिससे हर वर्ग के गरीबों में खुशी है।

मो. शहजाद ने कल मुजफ्फरपुर में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए 24 जनवरी को पटना में होने वाले कर्पूरी जयंती महारैली को सफल बनाने की अपील की। उन्होंने भाजपा पर तीखा हमला करते हुए कहा कि भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार धर्म के नाम पर राजनीति कर रही है। उन्होंने युवाओं, बेरोजगारों, महिलाओं, किसानों, अल्पसंख्यकों के लिए कोई कार्य नहीं किया, इसलिए इस बार लोकसभा चुनाव में जनता सबक सिखाने को तैयार बैठी है।

जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के नवनिर्वाचित प्रदेश उपाध्यक्ष मो. शहजाद ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा देश में लोकतंत्र और संविधान को बचाना है। बाबा साहेब आंबेडकर के संविधान को खत्म करने की साजिश की जा रही है। आरक्षण को समाप्त करने की साजिश की जा रही है। मीडिया पर पहरा लगा दिया गया है। देश में लोकतंत्र खतरे में है। इसीलिए हर समाज को सक्रिय होकर लोकतंत्र, धर्मनिरपेक्षता की रक्षा के लिए आगे आना होगा।

स्मृति ईरानी पर भड़का जदयू, नहीं चाहिए हिंदू होने का सर्टिफिकेट