MLA फ्लैट की चाबी पाकर रो पड़े विधायक, बोले, मुसहर का बेटा हूं

MLA फ्लैट की चाबी पाकर रो पड़े विधायक, बोले, मुसहर का बेटा हूं

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से MLA फ्लैट की चाबी पाकर रो पड़े राजद विधायक रामवृक्ष सदा। बोले मुसहर का बेटा हूं, सपने में भी नहीं सोचा था कि फ्लैट मिलेगा..।

खगड़िया जिले के अलौली से राजद विधायक राम वृक्ष सदा को वह मिल गया, जिसे उन्होंने सपने में भी पाने की नहीं सोची थी। स्वाभाविक तौर पर वे भावुक हो गए। इसके लिए उन्होंने बार-बार लालू प्रसाद का आभार जताया।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को विधायकों के लिए नवनिर्मित आवास की चाबी सौंपी। उन्होंने एक फ्लैट की चाबी राजद के विधायक राम वृक्ष सदा को भी दी। चाबी पा कर राजद विधायक की आंखों में आंसू आ गए। उन्होंने कहा कि वे मुसहर के बेटा हैं। कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि पटना में फ्लैट की चाबी मिलेगी। यह राजद प्रमुख लालू प्रसाद के कारण ही संभव हुआ।

मालूम हो कि राम वृक्ष सदा ने 2020 विधानसभा चुनाव में अलौली से जदयू प्रत्याशी को हरा कर जीत हासिल की थी। वैसे यह सीट कभी स्व राम विलास पासवान का गढ़ मानी जाती थी। 2020 चुनाव में लोजपा यहां तीसरे स्थान पर थी।

चुनाव में जीत के बाद सदा की इस बात के लिए भी चर्चा हुई थी कि वे बहुत ही गरीब परिवार से आते हैं। उनके पास चल संपत्ति 30 हजार रुपए की थी और अचल संपत्ति महज 40 हजार रुपए की थी। उनकी कुल संपत्ति केवल 70 हजार थी, जो आज के दौर में राजनीति में अजूबा मानी जाती है।

सदा ने कहा कि 30 साल तक जनता की सेवा के बाद यहां पहुंचा हूं। सबको पता है कि वे बिहार के सबसे गरीब विधायक हैं। उन्होंने संपत्ति बनाने के लिए राजनीति में प्रवेश नहीं किया। जनता की सेवा के लिए राजनीति में आया। लालू प्रसाद को आभार देने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है। उन्हीं के कारण मैं यहां पहुंचा हूं। ये कहते हुए वे रो पड़े।

क्या 17 साल बाद गोपालगंज में डूबेगी भाजपा की नैया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*