मोदी देश के नहीं, सिर्फ गुजरात के प्रधानमंत्री : जदयू

मोदी देश के नहीं, सिर्फ गुजरात के प्रधानमंत्री : जदयू। विधान पार्षद ललन सर्राफ ने कहा कि पीएम को देश की चिंता नहीं, सिर्फ अडानी-अंबानी की थैली भर रहे।

विधानपार्षद व जदयू के प्रदेश कोषाध्यक्ष तथा व्यावसायिक व शिक्षा प्रकोष्ठ के प्रभारी ललन सर्राफ ने खगड़िया में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश की चिंता नहीं है। वे सिर्फ अडानी-अंबानी की थैली भर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के संदेश को हर हाट, हर बाजार तक पहुँचाना है और इसके साथ-साथ केन्द्र की तानाशाही और जनविरोधी नीतियों की पोल खोलने का संकल्प भी लेना है। नरेन्द्र मोदी भारत के नहीं, केवल गुजरात के प्रधानमंत्री हैं। उन्होंने केवल अंबानी, अडाणी जैसों की थैली भरी है, जबकि करोड़ों देशवासियों के हाथ खाली के खाली हैं। बीते 9 वर्षों में उनके सारे वादे खोखले साबित हुए। उनके 9 साल बेमिसाल नहीं, बल्कि भारत को बदहाली में पहुंचाने वाले साल हैं। वे करोड़ों भारतवासियों के गुनाहगार हैं। उन्हें देश की गद्दी पर अब एक पल भी बैठने का हक नहीं। 2024 में हम बिहार की 40 में 40 सीटें श्री नीतीश कुमार की झोली में डालेंगे।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य प्रवक्ता और विधान पार्षद नीरज कुमार ने कहा कि भाजपा की वाशिंग मशीन में जाकर सारे के सारे भ्रष्टाचारी बेदाग हो जाते हैं। केन्द्र सरकार को अपने वादे के मुताबिक 9 सालों में 18 करोड़ नौकरी देनी थी, जबकि नौकरी मिली केवल 7 लाख लोगों को। 2019 में भाजपा ने अपने संकल्प-पत्र में कहा था कि खुदरा व्यापार की वृद्धि के लिए राष्ट्रीय व्यापारी कल्याण बोर्ड गठित करेंगे, छोटे व्यापारियों के हितों की रक्षा के लिए जीएसटी के तहत पंजीकृत सभी व्यापारियों को 10 लाख रुपए का दुर्घटना बीमा उपलब्ध कराएंगे और किसान क्रेडिट कार्ड की तर्ज पर हर पंजीकृत व्यापारी को क्रेडिट कार्ड देंगे, लेकिन इनमें से एक भी वादा पूरा नहीं हुआ। ये सरकार हमें हिन्दू-मुस्लिम में बांटकर केवल सत्ता में बने रहना चाहती है। इस सरकार के विरुद्ध जुबान चलाने की जरूरत है।

जदयू के दोनों नेता खगड़िया में जदयू व्यावसायिक एवं उद्योग प्रकोष्ठ तथा जदयू शिक्षा प्रकोष्ठ का संयुक्त जिलास्तरीय प्रशिक्षण सह संवाद कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420