मोदी निर्मित महंगाई के खिलाफ कल 10 लाख लोग सड़क पर उतरेंगे

मोदी निर्मित महंगाई के खिलाफ कल 10 लाख लोग सड़क पर उतरेंगे

मोदी निर्मित महंगाई के खिलाफ महागठबंधन का प्रतिरोध मार्च कल रविवार को हर जिले में होगा। राजद ने कहा, प्रदेश में 10 लाख लोग सड़कों पर उतरेंगे।

महंगाई , बेरोजगारी , भ्रष्टाचार , बाढ़ , सुखाड़ , खाद की कमी , पलायन सहित अन्य जनविरोधी नीतियों के खिलाफ महागठबंधन के आह्वान पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के नेतृत्व में कल 7 अगस्त को बिहार के सभी जिला मुख्यालयों पर “प्रतिरोध मार्च “‌ निकाला जाएगा ।

राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने बताया कि राजद ,‌कौंग्रेस, सीपीआई माले , सीपीएम और सीपीआई के संयुक्त आह्वान पर आयोजित कल के ” प्रतिरोध मार्च ” ‌‌को व्यापक जन समर्थन मिल रहा है‌ । कल के इस मार्च में‌ किसानों , कामगारों और आमलोगों के साथ हीं बेरोजगारी का दंश झेल रहे बेरोजगार नोजवान और कमरतोड़ महंगाई से परेशान महिलाएं बड़ी संख्या में भाग लेंगी। सरकार के गलत नीतियों और अदूरदर्शी फैसलों के कारण लोगों में काफी नाराजगी और आक्रोश को देखते हुए राजद प्रवक्ता ने दावा किया कि कल के ” प्रतिरोध मार्च ” में राज्य के सभी जिलों को मिलाकर दस‌ लाख से कहीं ज्यादा लोगों की‌ भागीदारी होगी।

राजद‌ प्रवक्ता ने कहा कि कल के इस कार्यक्रम को ऐतिहासिक रूप से सफल बनाने के लिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव स्वयं हीं तैयारी की समीक्षा कर रहे हैं वहीं प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह सभी जिलों में कार्यक्रम की सफलता हेतु उचित मार्गदर्शन दे रहे हैं।‌ कार्यक्रम को सफल बनाने के उद्देश्य से राज्य भर‌ में व्यापक जन अभियान चलाकर पर्चा , पोस्टर , बैनर और ‌नुक्कड़ सभा के माध्यम से आमजनों को ” प्रतिरोध मार्च ” के बारे में जानकारी दी गई है। जिसका काफी सकारात्मक प्रभाव पड़ा है।

राजद प्रवक्ता ने बताया कि पटना में आयोजित मार्च का नेतृत्व स्वयं नेता प्रतिपक्ष करेंगे। पार्टी के सभी विधायक, पूर्व सांसद, पूर्व विधायक और राज्य कमेटी के पदाधिकारी अपने-अपने जिला के कार्यक्रम में शामिल होंगे। पटना में “प्रतिरोध मार्च ” सगुना मोड़ से निकलकर बेली रोड, जेपी गोलम्बर होते हुए पटना समाहरणालय पर जाएगा।

बजाइए थाली, आठवां वेतन आयोग नहीं आएगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*