मोदी से अधिक अखिलेश की सभा में जोश, गाजीपुर में उमड़ी भीड़

मोदी से अधिक अखिलेश की सभा में जोश, गाजीपुर में उमड़ी भीड़

प्रधानमंत्री मोदी की सभा में सरकारी धन और सरकारी बसों से लोगों को लाने के बावजूद आज सपा प्रमुख अखिलेश यादव उन पर भारी पड़े। गाजीपुर में उमड़ी भीड़।

कुमार अनिल

आज समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव गाजीपुर पहुंचे। यहां उन्हें सुनने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी। खास बात यह कि अखिलेश यादव को सुनने खुद लोग आ रहे हैं, जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में भीड़ जुटाने के लिए सरकारी धन के साथ ही बड़ी संख्या में सरकारी बसों को लगाया जा रहा है। प्रधानमंत्री की सभा से ज्यादा बसों को जब्त करने से लोगों की परेशानी चर्चा में है।

आज सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने गाजीपुर से विजय रथ यात्रा शुरू की। इस अवसर पर उन्हें सुनने के लिए भारी भीड़ उमड़ी। भीड़ का जोश भी देखने लायक है, जबकि प्रधानमंत्री मोदी की सभाओं में इस बार मोदी-मोदी का वह शोर कहीं सुनाई नहीं पड़ रहा है।

अखिलेश यादव की विजय रथ यात्रा में सुभासपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर भी साथ हैं। भीड़ में इसीलिए लाल और पीले झंडे दिख रहे हैं। विजय रथ गाजीपुर एक्सप्रेस वे से हो कर गुजर रही है। सपा प्रमुख बारांबकी, अमेठी, अयोध्या, सुल्तानपुर सहित कई शहरों में सभाओं को संबोधित करेंगे।

गाजीपुर में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर हमला किया। सभा में बैनरों पर लिखा था-किसानों-नौजवानों का इंकलाब, बाईस में लाएगा बदलाव।

सोशल मीडिया पर अखिलेश यादव की सभा में उमड़ी भीड़ का वीडियो वायरल है। पंकज ने ट्वीट किया-पैदल उन्होंने कर दिया, मठ वापसी हम सब कर देंगे! शिव सिंह ने लिखा-गरदा उड़ा दिया भाई साहब गरदा ! इसे कहते है आपार प्रेम और आपार जनसमर्थन! पूर्वांचल में सपा की इस जबरदस्त शुरुआत से पार्टी का हौसला बढ़ा है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश भाजपा के हाथ से पहले ही निकल चुका है। भाजपा को पूर्वांचल से बहुत उम्मीदें थीं, पर आज अखिलेश यादव की सभा में उमड़ी भीड़ से उसकी परेशानी बढ़ गई है। कई लोगों ने गोदा मीडिया की भी खूब आलोचना की है। कल प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की लाइव रिपोर्ट करनेवाला मीडिया आज अखिलेश यादव की सभा को कवर नहीं कर रहा।

मोदी गाड़ी में आगे, पीछे पैदल योगी पर अखिलेश का तंज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*