मुस्लिम पिछड़ेपन के लिए विपक्ष जिम्मेदार, बरसे PM

मुस्लिम पिछड़ेपन के लिए विपक्ष जिम्मेदार, बरसे PM। पटना बैठक को फोटो खिंचवाने के लिए इवेंट कहा। UCC पर भी बोले। 2024 की लाइन दिखी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को मध्य प्रदेश थे। उन्होंने मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जम कर हमला बोला। कहा कि देश में मुस्लिममों के पिछड़ेपन के लिए विपक्षी दल जिम्मेदार हैं। उन्होंने मुस्लिमों को सिर्फ वोट के लिए इस्तेमाल किया। उन्होंने समान नागरिक संहिता पर भी जोर दिया और कहा कि एक ही परिवार में अलग-अलग कानून कैसे हो सकता है। विपक्षी दलों की पटना बैठक पर कहा कि सभी दल घोटाले में लिप्त हैं। उन्होंने कहा कि वे गारंटी देते हैं कि हर घोटालेबाज पर कार्रवाई होगी। प्रधानमंत्री मोदी के भाषण पर राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने कहा कि प्रधानमंत्री विपक्षी दलों की एकता से घबरा गए हैं। 2024 में उनकी हार तय है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश में मुख्यतः इन तीन बातों पर जोर दिया। इसे 2024 में लोकसभा चुनाव में भाजपा की दिशा के बौतर देखा जा सकता है। उन्होंने पसमांदा मुसलमानों की चर्चा की और कहा कि विपक्षी दलों ने इन्हें सिर्फ वोट बैंक समझा। भाजपा तुष्टीकरण की राजनीति नहीं करती। अगर विपक्षी दलों ने मुसलमानों के लिए काम किया होता, तो इनका भी विकास हुआ होता।

उन्होंने समान नागरिक संहिंता के पक्ष में भी जोर देकर कहा कि एक ही परिवार में दो कानून नहीं हो सकते और कि सुप्रीम कोर्ट भी इसी पक्ष में है। विपक्षी दलों पर भी जम कर हमला बोला और कहा कि सभी घोटाले में लिप्त हैं और किसी घोटालेबाज को छोड़ा नहीं जाएगा।

प्रधानमंत्री के भाषण पर राजद प्रवक्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी विपक्षी एकता की सफलता से बौखला गए हैं। उन्होंने भाषा की शिष्टता भी छोड़ दी है, जो उनके जैसे भारतीयों को आहत करता है। प्रधानमंत्री ने ईडी-सीबीआई को विपक्ष के खिलाफ कार्रवाई के लिए इशारा किया है, लेकिन राजद डरने वाला नहीं है। हम मुकाबला करेंगे।

बजरंग दल ने निर्माणाधीन चर्च की दीवार तोड़ी, जिला अध्यक्ष पर FIR

By Editor