Natu-Natu को बदल कांग्रेस ने किया लूटो-लूटो, फिर हुआ हंगामा

Natu-Natu गीत को ऑस्कर मिला, तो गीत ट्रेंड करने लगा। इस गीत के बोल को कांग्रेस ने बदलकर किया लूटो-लूटो। मोदी अडानी का फोटो लगाया, तो हुआ हंगामा।

कांग्रेस बदल रही है। सोमवार को उसने भाजपा पर भाजपा की शैली में ही राजनीतिक हमला किया। नाटू-नाटू गीत को ऑस्कर मिलते ही यह गीत सोशल मीडिया में छा गया। कांग्रेस ने इस समय का फायदा उठाते हुए एक कार्टून जारी किया, जिसमें नायू-नाटू की जगह लूटो-लूटो लिखा है। इस गीत को फिल्म को दो नायकों ने अपने बेहतरीन डांस के साथ परदे पर गाया है। ये दो नायक हैं जूनियर एनटीआर तथा राम चरण। कांग्रेस ने इन दो नायकों के चेहरों पर प्रधानमंत्री मोदी और अडानी का चेहरा चस्पां कर दिया है।

कांग्रेस के इस पोस्टरनुमा कार्टून सिरप् डेढ़ घंट में चार लाख लोग देख चुके हैं। ट्विटर पर इसे 11 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। जाहिर है, इस कार्टून से भाजपा समर्थक बौखला गए हैं। वे कांग्रेस के ट्विटर हैंडल पर लगातार कांग्रेस के खिलाफ लिख रहे हैं। कई ने लिखा कि कांग्रेस 1947से लूट रही है। कई प्रतिक्रियाएं अश्लील भी हैं। लेकिन साफ है कि कांग्रेस के इस कार्टून ने कइयों को परेशान तो कर दिया है।

मालूम हो कि तेलुगू फ़िल्म RRR के मशहूर गाने ‘नाटू-नाटू’ को 95वें अकादमी अवार्ड्स में ‘ओरिजिल सॉन्ग’ वाली श्रेणी में ऑस्कर अवॉर्ड मिला है।The Elephant Whisperers को डॉक्यूमेंटरी फिल्म की श्रेणी में ऑस्कर मिला है। भारतीय सिनेमा जगत को मिले इन दो अवार्ड पर सारे दलों ने निर्माताओं, कलाकारों को बधाई दी है।

इधर सोशल मीडिया में कई लोगों ने द कश्मीर फाइल्स को सर्वश्रेष्ठ फिल्म बतानेवालों पर तंज कसा है। लेखक अशोक कुमार पांडेय ने कहा-Oscar में विवेक अग्निहोत्री का इंतज़ार करते रह गये!

कांग्रेस ने सोमवार को देश के विभिन्न प्रांतों की राजधानी में राजभवन मार्च आयोजित किया और प्रधानमंत्री मोदी और अडानी के रिश्ते पर सवाल उठाए। कांग्रेस इस सवाल को जिंदा रखना चाहती है। नाटू-नाटू गाने का कार्टून भी उसके उसी अभियान का हिस्सा माना जा रहा है।

संसद से सड़क तक हंगामा : भाजपा व विपक्ष के 18 दलों में घमासान

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420