अब राबड़ी के बयान से तूफान:'नीतीश माफी मांग कर ठबंधन में आने को थे बेचैन'

नीतीश के बचाव में राबड़ी, RJD ने BJP को मणिपुर की याद दिलाई

नीतीश के बचाव में राबड़ी, RJD ने BJP को मणिपुर की याद दिलाई। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा नीतीश ने माफी मांग ली, सदन चलने दे विपक्ष। अन्य नेताओं ने क्या कहा

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गलती मान ली है। माफी मांग ली है। इसीलिए मुद्दे को तूल देना ठीक नहीं। उन्होंने विपक्ष से अपील की कि सदन की कार्यवाही चलने दे। इधर राजद ने BJP को मणिपुर की याद दिलाई और कहा कि वहां महिलाओं को नग्न करके सड़क पर घुमाया जा रहा था, तब भाजपा की बोलती बंद थी।

राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन ने कहा कि जिन्होंने महिला के बारे में पच्चास करोड़ का गर्लफ्रेंड, सूर्पनखा, जर्सी गाय, बार बाला और कांग्रेस की विधवा जैसे विशेषणों का प्रयोग कर कभी खेद भी व्यक्त नहीं किया, उस व्यक्ति द्वारा यदि खेद व्यक्त करने के बाद भी #नीतीश_कुमार जी के बात को बतंगड़ बना कर महिला सम्मान की बात करना अपने आप में एक भद्दा मजाक है।

रोहिणी आचार्य ने भाजपा की एक महिला विधान पार्षद के रोने पर कहा कि इस महोदया के आंखों में आंसू आने के कारण सेक्स एजुकेशन नहीं बल्कि सामाजिक-आर्थिक गणना है इनकी आंखों में आंसू उस दिन क्यों ना आई जब मणिपुर में बेटियों को सरेआम निर्वस्त्र करके परेड कराया गया उस दिन तो ये गांधारी बनकर दुशासन रूपी भाजपा राज का गुणगान कर रही थी..।

नीतीश के कथन पर टीवी एंकर अंजना ओम कश्यप के ट्वीट पर हिंदुस्तान की पूर्व संपादक मृणाल पांडेय ने कहा-बात निकली है तो दूर तलक जायेगी। समय की लेखनी अभद्र टिप्पणी करनेवालों ही नहीं, महिलाओं के खिलाफ सार्वजनिक यौन बदसलूकी देख कर भी चुप रहे कई सिंहासनारूढ़ धृतराष्ट्रों का अपराध भी दर्ज कर रही है।

राहुल ने भंडारे में नहीं खाया, खुद का पकाया व बाबा का टिक्कड़ खाया

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420