‘नीतीश ने हाथ जोड़ कर Modi से मांगा था, नहीं दिया, आप लड़िए’

‘नीतीश ने हाथ जोड़ कर Modi से मांगा था, नहीं दिया, आप लड़िए’

JDU राष्ट्रीय अध्यक्ष Lalan Singh ने पटना PUSU के विजयी नेताओं का स्वागत करते हुए याद दिलाया- नीतीश ने हाथ जोड़ कर Modi से मांगा था, नहीं दिया।

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष @LalanSingh_1 ने पटना विवि छात्र संघ के विजयी नेताओं का स्वागत किया। साथ ही याद दिलाया कि देश के सबसे पुराने विवि में एक पटना विवि को केंद्रीय विवि का दर्जा देने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पब्लिक के बीच हाथ जोड़कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह किया था। हाथ जोड़कर मांगने के बाद भी प्रधानमंत्री ने बिहार का मान नहीं रखा। जदयू अध्यक्ष ललन सिंह ने एक तरह से अपने युवा-छात्र नेताओं को टास्क दिया कि इस मुद्दे पर वे लड़ाई लड़ें।

जदयू अध्यक्ष ललन सिंह ने पटना विवि छात्र संघ के नव निर्वाचित अध्यक्ष आनंद मोहन, उपाध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह, संयुक्त सचिव संध्या कुमारी, कोषाध्यक्ष रविकांत, कौन्सिल सदस्य सलोनी राज, ट्विनकल कुमारी, माहिरा फातिमा, धीरज कुमार एवं आदित्य आलोक को माला पहना स्वागत किया गया।

जदयू प्रदेश कार्यालय में छात्र जदयू के पटना विश्वविधालय छात्र संघ के नव-निर्वाचित छात्र नेताओं का अभिनंदन समारोह छात्र जदयू के प्रदेश अध्यक्ष नीतीश पटेल की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ। मुख्य अतिथि के रूप में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद राजीव रंजन सिंह ‘‘ललन’’, प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा, विधान परिषद में पार्टी के मुख्य सचेतक संजय कुमार सिंह ‘गाँधीजी’, पूर्व विधान पार्षद सह प्रदेश प्रवक्ता डा0 रणवीर नंदन, मुख्यालय प्रभारी महासचिव मृत्युंजय कुमार सिंह, प्रवक्ता अनुप्रिया सहित बड़ी संख्या में छात्र नेता व छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे।

राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद राजीव रंजन सिंह ‘‘ललन’’ ने विजयी नेताओं को बधाई देते हुए कहा कि भविष्य आप ही लोगों के कंधे पर है। सबसे पुराने विवि में एक पटना विवि को केन्द्रीय विवि का दर्जा देने की मांग सार्वजनिक रूप से हाथ जोड़कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री मोदी से की थी पर उन्होंने उसे अनसुना कर दिया। जबकि भाजपा के नेता डा. मुरली मनोहर जोशी ने स्वयं पटना इंजीनियरिंग कालेज को सबसे पुराना बताते हुए इसके अपग्रेडेशन की बात कही थी। पीएम ने आठ वर्ष पूर्व ही दो करोड़ रोजगार प्रतिवर्ष देने की घोषणा की थी पर अब तक 16 करोड़ रोजगार के स्थान पर उन्होंने सेना की नौकरी को ही अग्निवीर में बदल दिया। उन्होंने आगे कहा कि पाटलिपुत्र विवि सहित आप लोग सभी विवि में चुनाव लड़ने की रणनीति बनाएं, पार्टी से जो सहयोग माँगेगे मिलेगा।

उमेश सिंह कुशवाहा ने कहा कि इस परिणाम ने यह तय कर दिया है कि 2024 में अहंकारी एवं देश को बांटने वाले तत्वों का सफाया अवश्यंभावी है।

दलित महिला ने टंकी से पानी पीया, सवर्णों ने गौमूत्र से शुद्ध किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*