नीतीश ने PM मोदी को घेरा, तेजस्वी ने भी कह दी बड़ी बात

नीतीश ने PM मोदी को घेरा, तेजस्वी ने भी कह दी बड़ी बात। पहली बार सीएम ने तीखे ढंग से किया हमला.. हाउस चल रहा है और बाहर घूमते रहते हैं। जानिए और क्या कहा।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कल के लोकसभा में दिए भाषण के बाद जबरदस्त राजनीतिक हमला किया है। नीतीश कुमार आम तौर से तीखा हमला नहीं करते, लेकिन शुक्रवार को उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर तीखा हमला किया। कहा कि हाउस चल रहा है और बाहर घूमते रहते हैं। अर्थात संसदीय लोकतंत्र की सबसे बड़ी संस्था का प्रधानमंत्री अनादर कर रहे हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मणिपुर के सावल पर भी प्रधानमंत्री को घेरा। कहा, जहां घटना हुई है, वहां उन्हें जाना चाहिए।

इधर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी सीधे प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा पर हमला किया। कहा कि प्रधानमंत्री ने लंबा भाषण दिया, पर मणिपुर पर सिर्फ दो मिनट बोले। उनका पूरा भाषण विपक्ष और विपक्षी गठबंधन इंडिया के खिलाफ केंद्रित था। स्पष्ट है देश में नीतीश जी और लालू जी के प्रयासों से विपक्ष की एकता से वे बुरी तरह घबरा गए हैं। लेकिन 2024 में उनकी विदाई तय है। विपक्ष की गुगली भाजपा को समझ में नहीं आया। भाजपा सत्ता के नशे में चूर है। भारी भ्रम का शिकार है। कहा कि विपक्षी एकता से देश की 140 करोड़ जनता के सवाल अब धारदार और मजबूत हो चुके हैं। इसी से भाजपा घबराई हुई है। तेजस्वी यादव ने कहा-भाजपा द्वारा फैलाई नफ़रत से देश आहत है, देशहित में फ़ैसले लेने में मोदी सरकार फिसड्डी साबित हुई है! मोदी सरकार द्वारा बेरोज़गारी, महंगाई और नफ़रत को बल देती कुनीतियों से देश ऊब चुका है!

इस बीच जदयू ने कहा-अयोध्या में जमीन घोटाले के बाद, भगवान राम के नाम पर एक और घोटाला कर गई मोदी सरकार। CAG ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि ठेकेदारों को 19.73 करोड़ रुपये का अनुचित लाभ दिया गया। जनता भी समझ चुकी है: ‘देते हैं भगवान को धोखा…इनसां को क्या छोड़ेंगे।’ इनके पाप का घड़ा फूटने वाला है। जल्द विदाई होने वाली है।

PM के भाषण के दूसरे दिन राहुल ने फिर पूछा-मणिपुर कब जाएंगे

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420