नीतीश ने तेजस्वी को ऐसे दिया सम्मान, किसने नहीं पहनी टोपी

नीतीश ने तेजस्वी को ऐसे दिया सम्मान, किसने नहीं पहनी टोपी

बिहार के इफ्तार याद रहेंगे। आज जदयू के इफ्तार में तेजस्वी यादव को कार तक छोड़ने आए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार। दिया पूरा सम्मान। एक नेता ने नहीं पहनी टोपी।

एक सप्ताह में आज दूसरी बार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव मिले। दोनों मौके इफ्तार के थे। आज जदयू के इफ्तार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव भी पहुंचे। इफ्तार की समाप्ति पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव को विदा करने बाहर तक आए और कार में तेजस्वी यादव के बैठने तक रुके रहे। यही नहीं, कार में तेजस्वी यादव बैठ गए, लेकिन तेजप्रताप यादव कहीं पीछे छूट गए। तेजस्वी यादव अगली सीट पर बैठे बड़े भाई का इंतजार करने लगे, तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी कार के पास ही खड़े रहे, जबतक तेज प्रताप आ नहीं गए। आज नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव को पूरा सम्मान दिया। इसका वीडियो एनडीटीवी के मनीष ने शेयर किया है। इससे पहले पिछले शुक्रवार को जब तेजस्वी यादव ने इफ्तार में मुख्यमंत्री को आमंत्रित किया था, तो तेजस्वी ने भी उन्हें पूरा सम्मान दिया था।

आज जदयू अल्पसंख्यक सेल के सलमी परवेज ने पटना के हज बवन में दावत-ए-इफ्तार का आयोजन किया था। इफ्तार में राज्य के कई बड़े नेता शामिल हुए। इनमें पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी और उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद भी थे। सोशल मीडिया पर सारे नेताओं की तस्वीर एक साथ दिख रही है। फोटो में आप गौर करेंगे, तो एक को छोड़कर सारे नेताओं ने इस अवसर पर खास टोपी पहनी है। भाजपा नेता और उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद अकेले ऐसे दिख रहे हैं, जिन्होंने टोपी नहीं पहनी है। कभी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा था कि देश में भाईचारे के लिए टीका भी लगाना होगा और टोपी भी पहननी होगी। उनके इस कथन पर एक को छोड़कर सारे नेता अमल करते दिखे। जो भी हो, इतना तो तय है कि यह भविष्य में बदलाव की झलक या आहट जरूर है। क्या और कैसा बदलाव होगा, यह समय बताएगा-बहुत जल्द।

बिहार के कई IAS का तबादला, कई को मिला अतिरिक्त प्रभार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*