BJP ने युवाओं के साथ छल किया, उनकी तरह जुमलेबाज नहीं

नियुक्तिपत्र देकर गरजे तेजस्वी, हम BJP की तरह जुमलेबाज नहीं

10459 पुलिसकर्मियों को नियुक्तिपत्र बांटने के बाद उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सीधे प्रधानमंत्री मोदी को निशाने पर लिया। कहा, हम BJP की तरह जुमलेबाज नहीं।

बिहार के उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ मिल कर बुधवार को पटना के गांधी मैदान में 10459 पुलिसकर्मियों को नियुक्तिपत्र दिया। इसके बाद तेजस्वी यादव ने सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया। उन्होंने कहा कि हम भाजपा की तरह जुमले बाज नहीं हैं। जो वादा किया है, उसे निभा रहे हैं।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया- बिहार में नई महागठबंधन सरकार बनने के बाद से यह दूसरा सुनहरा अवसर था जब एक दिन में एक ही विभाग में 10 हज़ार से अधिक नव नियुक्त कर्मियों को नियुक्ति पत्र वितरित किए। हम भाजपाइयों की तरह जुमलेबाज़ी नहीं करते। छात्रों युवाओं और किसानों के हितार्थ जो हम कहते है उसे पूरा करते है।

उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बताया कि बहाल होनेवाले 19459 पुलिसकर्मियों में 8246 सिपाही, 1998 Sub Inspector और 215 सार्जेंट हैं। उन्होंने कहा देश सेवा के जुनून से लबरेज़ युवाओं की #अग्निपथ योजना के अंतर्गत फौज में ठेका प्रथा पर बहाली करने वाले भाजपाई एक दिन में एक ही विभाग में ➊⓿➍➎➒ नौकरियों का महत्व नहीं समझ सकते। BJP ने देश में प्रतिवर्ष 2 करोड़ और बिहार में 19 लाख नौकरियों का वादा कर युवाओं के साथ छल किया है।

मेधा पाटकर सहित जनसंगठनों के दर्जनों नेताओं से मिले राहुल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*