Owaisi ने क्यों कहा दिल्ली पुलिस ‘बैलेंसवाद’ की बीमारी से ग्रसित

Owaisi ने क्यों कहा दिल्ली पुलिस ‘बैलेंसवाद’ की बीमारी से ग्रसित

इस्लाम के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी मामले ने दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। जिन लोगों पर FIR दर्ज की गई है, उनमें नूपुर शर्मा के साथ ओवैसी का भी नाम है।

नूपुर शर्मा ने इस्लाम के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की, जिसके कई दिनों बाद जब मामला अतंरराष्ट्रीय बन गया, तो दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई शुरू की है। दिल्ली पुलिस ने जिन लोगों के खिलाफ एफआईर दर्ज की है, उनमें नूपुर शर्मा का नाम तो है ही, पत्रकार सबा नकवी और एमआईएम के नेता सांसद असदुद्दीन ओवैसी का नाम भी है। इस पर सांसद ओवैसी ने कहा कि दिल्ली पुलिस ‘बैलेंसवाद’ की बीमारी से ग्रसित हो गई है। उन्होंने यह भी कहा कि ऐसे एफआईआर से वे डरनेवाले नहीं हैं। नूपुर शर्मा के साथ ओवैसी, सबा नकवी, तथाकथित संत यती नरसिंहानंद का नाम भी है।

इस बीच देश भर में लोग नूपुर शर्मा के साथ ही नफरत परोसनेवाले टीवी एंकरों के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। अब खबर है कि फेक न्यूज़ चलाने और अफवाह फैलाने पर Aaj Tak, भारतवर्ष जैसे 15 प्रमुख चैनलों पर जोधपुर पुलिस ने केस दर्ज किया है। कांग्रेस के संदीप सिंह ने कहा- नोएडा फ़िल्म सिटी से एक-एक कर के एंकरों का गायब होना शुरू होने वाला है।

गुजरात के विधायक और दलित नेता जिग्नेश मेवानी ने कहा-जब भी किसी भाजपाईए नेता ने नफरत भरी बयानबाजी की, पीएम ने चुप्पी साध ली। जबान से एक शब्द नहीं फूटा। किसी ने गोडसे जिंदाबाद कहा तो किसी ने गोली मारों सालों को कहा। उन्हें पार्टी से बाहर करने के बजाय कभी मंत्री बनाया तो कभी सांसद। फिर नफरती बयानबाजी कैसे रुकती?

उधर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि विदेशों में PM मोदी की तस्वीर को कचरे के डिब्बे में लगाया जा रहा है, हमारे देश का ये हाल कर दिया है BJP ने।

क्रिकेट : मुंबई ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, उत्तराखंड को 725 रन से रौंदा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*