104 बोतल नेपाली कस्तूरी शराब के साथ शराब तस्कर गिरफ्तार

104 बोतल नेपाली कस्तूरी शराब के साथ शराब तस्कर गिरफ्तार

पूर्वी चंपारण में पुलिस ने 104 बोतल नेपाली कस्तूरी शराब के साथ शराब तस्कर गिरफ्तार कर लिया है। उसका नाम महेश है। जिले में एक और शराब तस्कर गिरफ्तार ।

नेक मोहम्मद

जिला पूर्वी चंपारण के छौड़ादानो थाना क्षेत्र में छौड़ादानो के जानता चौक से उत्तर नाहर चौक पर पुलिस ने 104 बोतल नेपाली कस्तूरी शराब के साथ एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। शराब तस्कर की पहचान रामबाबू पासवान के पुत्र महेश कुमार ग्राम निवासी कुदरकट के रूप में हुई है। शराब तस्कर नेपाल से छुपाकर साइकिल के फ्रेम के बीच में लादकर भारतीय सीमा क्षेत्र में ला रहा था। छौड़ादानो थाना पुलिस के रात्रि गस्ती के दौरान समय 3:30 बजे गस्ती कर रहे थे। शराब तस्कर को देखा और जांच पड़ताल के बाद गिरफ्तार कर लिया। तस्कर नेपाल से बिहार के जनता चौक के नहर चौक पर होते हुए अपने घर कुदरकट ले जा रहा था। शराब तस्कर को छौड़ादानों थाना पुलिस ने अग्रिम कार्रवाई कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इसकी जानकारी छौड़ादानो थाना अध्यक्ष ध्रुव नारायण ने दी है।

वहीं आदापुर थाना पुलिस ने एक शराब कारोबारी को लाला छपरा चौक से गिरफ्तार किया है। शराब कारोबारी की पहचान स्वर्गीय नवल साह के पुत्र महेश साह ग्राम सिसवा थाना कलैया जिला बारा नेपाल के रूप में हुई है। शराब कारोबारी चार बोतल नेपाली कस्तूरी शराब भारतीय सीमा बिहार में लेकर आ रहा था तथा शराब भी पी लिया था। यह कारोबारी शराब के नशे में शराब लेकर आ रहा था। गुप्त सूचना के आधार पर आदापुर थाना पुलिस ने शराब तस्कर को लाला छपरा चौक पर गिरफ्तार किया। अग्रिम कार्रवाई करते हुए शराब तस्कर को आदापुर थाना पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है इसकी जानकारी आदापुर थाना अध्यक्ष महेंद्र कुमार ने दी है।

क्रिकेट : मुंबई ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, उत्तराखंड को 725 रन से रौंदा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*