पहली बार : CM ने कह दिया, PM के साथ मंच साझा नहीं करेंगे

पहली बार : CM ने कह दिया, PM के साथ मंच साझा नहीं करेंगे। कहा, पीएम से जनता नाराज। राजद ने कहा कि प्रधानमंत्री की स्वीकार्यता बढ़ने की यह है असलियत।

भारत के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ कि एक राज्य के मुख्यमंत्री ने कह दिया कि जिस मंच पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रहेंगे, उस मंच पर वे नहीं जाएंगे। मिजोरम के मुख्यमंत्री जोरमथंगा ने बीबीसी से बात करते हुए कहा कि मणिपुर की घटनाओं से मिजोरम की जनता भी नाराज है। यहां सैकड़ों की संख्या में मणिपुर के लोग पलायन करके पहुंचे हैं। अगर वे प्रधानमंत्री मोदी के साथ एक मंच पर रहेंगे, तो उन्हें चुनाव में नुकसान होगा। मिजोरम के मुख्यमंत्री का यह बयान वायरल हो गया है।

राजद ने कहा कि ये है प्रधानमंत्री मोदी की स्वीकार्यता! सहयोगी दल के मुख्यमंत्री साथ में दिखना तक नहीं चाहते! अब मोदी जी शुक्र मना रहे हैं कि भारत के PM बन गए अन्यथा विश्व के सभी देश घूमने का इनके बचपन का सपना अधूरा रह जाता…कभी सभी देशों ने इनके आगमन पर प्रतिबंध जो लगा दिया था!

एक ट्विटर हैंडल द नागरिक ने लिखा-मिज़ोरम के मुख्यमंत्री के साहस और विचार का स्वागत कीजिए। मिजोरम के मुख्यमंत्री जोरामथांगा ने कहा कि 30 अक्टूबर को वह प्रधानमंत्री मोदी के साथ मंच साझा नहीं करेंगे।जोरामथांगा ने कहा- मणिपुर में सैकड़ों चर्च जलाए गए और प्रधानमंत्री चुप रहे। इसलिए प्रधानमंत्री के साथ मंच साझा करने से मिजोरम की जनता उनसे नाराज हो सकती है। मुख्यमंत्री जोरामथांगा भाजपा के सहयोगी हैं। उनके बयान से भाजपा को झटका लगा है।

संदीप सिंह ने लिखा-मिजोरम के मुख्यमंत्री नहीं चाहते कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मंच शेयर करें क्योंकि मणिपुर में जो हुआ उससे पूरा पूर्वोत्तर नाराज है। नफरत की आग जहां तक फैलाओगे वहां तक मुंह की खानी पड़ेगी, यही भारतीय जनता पार्टी के साथ हो रहा है।

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420