पप्पू यादव के नेतृत्व में जाप व व्यपारियों ने बंद कराई पटना सिटी

पप्पू यादव के नेतृत्व में जाप व व्यपारियों ने बंद कराई पटना सिटी

पटना सिटी बिहार का सबसे बड़ा व्यापारिक केंद्र है। व्यापारियों की लगातार हत्या से सभी दहशत में। पूर्व सांसद पप्पू यादव के नेतृत्व में हुआ सिटी बंद।

पटना सिटी में व्यपारियों व आम आदमी की लागातार हो रही हत्याओं के खिलाफ जन अधिकार पार्टी की पहल पर व्यवसाइयों ने पटना सिटी बन्द का आयोजन किया। जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने आरोप लगाया कि पटना पुलिस व्यवसायियों को सुरक्षा नहीं दे पा रही है। आए दिन लूट, हत्या जैसे संगीन वारदात व्यवसायी के साथ हो रहे हैं।

प्रमोद बागला की हत्या भी एक सोची समझी साजिश है। पूर्व सांसद पप्पू यादव ने पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच कर कार्रवाई करने की मांग की। पप्पू यादव ने बताया कि अपराधियों ने पुलिस प्रशासन एवं सुरक्षा व्यवस्था को खुली चुनौती दी है। उन्होंने बताया कि हमलावरों की गिरफ्तारी होने तक आंदोलन जारी रहेगा। पप्पू यादव ने कहा कि अपराध रोकने में विफल पटना के तीनों थानेदार, डीएसपी औऱ ए एस पी को तत्काल प्रभाव से हटाने की जरूरत हैं.

जाप प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र कुशवाहा ने बताया कि हमारे आह्वान पर सुबह से ही दुकानदारों ने अपनी-अपनी दुकानें बंद रखी। दुकानदारों ने दुकानें बंद कर हमारे साथ हत्या के खिलाफ आंदोलन की। उन्होंने कहा दुकानदारों और आम लोगों डरे हुए है .हमारी मांग है कि पुलिस प्रशासन आरोपितों को शीघ्र गिरफ्तार करे और स्पीडी ट्रायल चलाकर दोषियों को कड़ी सजा दे।

जाप राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचन्द सिंह ने बताया कि रोजाना हो रही हत्या से दुकानदारों में दहशत का माहौल कायम हो गया है। हमारी मांग है कि बाजार में 24 घँटे पुलिस गश्त बढ़ाने की जरूरत है। पार्टी पीड़ित परिवारों की लड़ाई लड़ेंगी। जाप राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू ने बन्द को सम्बोधित करते हुए कहा कि पटना सिटी में जंगल राज ब्याप्त हो गया हैं।

जाप द्वारा आयोजित सिटी बन्द में प्रदेश महासचिव नवल किशोर यादव,प्रदेश सचिव दिलीप कुमार , शिवनाथ प्रसाद,सचिदानन्द यादव,युवा शक्ति अध्यक्ष राजू दानवीर, मोनू,सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे।

हलाल और झटके की बहस में लेखक ने चिरकुटों को दिया फंसा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*